पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़ में प्रेमी ने की थी महिला की हत्या:कार में बैठाकर मफलर से कस दिया था गला; मना करने के बाद भी घूमती थी

आजमगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ पुलिस ने महिला की हत्या का किया खुलासा, प्रेमी ने मफलर से कस कर की थी हत्या।

आजमगढ़ में महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से महिला महिला के पहचान पत्र, श्रृंगार के सामान और प्राइवेट सामान बरामद हुआ है। आरोपियों ने कार में बैठाकर मफलर से गला कस कर महिला की हत्या की थी। पुलिस ने प्रेमी सूरज गुप्ता और गोविंद मौर्या को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है।

8 जनवरी को गायब हुई थी महिला
मृत महिला के देवर रमाशंकर ने 9 जनवरी को जिले के मेंहनाजपुर थाने में अपनी भाभी सीमा गौड़ के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। देवर रामशंकर ने पुलिस को दिए प्रार्थना-पत्र में बताया था कि 8 जनवरी को शाम चार बजे घर से बाजार के लिए निकली थी, पर रात को घर नहीं आई। अगले दिन भवरपुर के पास नदी के पुल के नीचे शव बरामद हुआ था। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।
मना करने के बाद भी घूमती थी महिला
जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि मृतका सीमा गौंड़ की हत्या में सूरज गुप्ता पुत्र रामसरन गुप्ता चकिया कसरावल थाना मेंहनाजपुर जनपद आजमगढ़ को चिल्लुपुर गांव के मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्तों के कब्जे से महिला का एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस, मतदाता पहचान पत्र, श्रृंगार के सामान के साथ प्राइवेट समान भी बरामद हुआ है।

सूरज गुप्ता को संरक्षण देने के आरोप में उसके साथ गोविंद मौर्या को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही घटना में प्रयुक्त जायलो कार भी बरामद हुई है। सूरज गुप्ता ने बताया कि उसके और मृतका के बीच प्रेम संबंध था। सीमा गौड़ को इधर-उधर घूमने के लिए मना करने के बाद भी न मानने पर 8 जनवरी को जायलो महिंद्रा से बैठाकर ले गया। जहां रास्ते में दोनों में कहा-सुनी हुई। इन्ही बातों को लेकर प्रेमी ने मफलर से गला कसकर हत्या कर दी और शव को छिपाने के उद्देश्य से पानी में फेंक दिया।

खबरें और भी हैं...