पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़...मुलायम के जन्मदिन पर सपा ने लिया संकल्प:2022 के विधानसभा चुनाव में बनाएंगे सरकार, अखिलेश के नेतृत्व में लड़ी जाएगी किसानों की लड़ाई

आजमगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाते सपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता। - Money Bhaskar
आजमगढ़ में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाते सपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता।

आजमगढ़ सोमवार को में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का 83वां जन्मदिन मनाया गया। पार्टी कार्यालय पर बड़ी संख्या में सपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने केक काटा। उन्होंने नेताजी को शुभकामनाएं देने के साथ विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने का संकल्प लिया। साथ ही बड़ी संख्या में लोगों को शाल व गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया।

पार्टी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव का कहना है कि नेताजी के जन्मदिन पर हम आने वाले विधानसभा के चुनाव में सरकार बनाने का संकल्प लेते हैं। साथ ही किसानों की लड़ाई अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा लड़ेगी। किसानों की समस्याओं को मुलायम सिंह यादव ने सड़क से लेकर सदन तक उठाने का काम किया था। प्रधानमंत्री को यह किसान विरोधी बिल वापस लेना पड़ा। यह किसानों के साथ नेताजी की मेहनत का परिणाम है।

सपा के गढ़ में होती है आजमगढ़ की गिनती

आजमगढ़ की गिनती सपा के गढ़ में की जाती है। अभी अखिलेश यादव यहां से सांसद हैं। अखिलेश यादव से पूर्व 2014 के लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह यादव यहां से चुनाव जीते थे। 2017 के विधानसभा चुनाव में जब पूरे प्रदेश में भाजपा जीती थी, तब सपा ने इस जिले में विजय रथ रोकने का काम किया। यही कारण है कि सपा के इस गढ़ में भाजपा को एक मात्र सीट पर ही संतोष करना पड़ा।