पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़...अमित शाह के दौरे को लेकर रूट डायवर्जन:13 नवम्बर को बदला रहेगा जिले का रूट, सुबह 6 से शाम 8 तक रहेगा डायवर्जन

आजमगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के दौरे पर आ रहे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे काे लेकर बदला रहेगा जिले के रूट होंगे डायवर्ट। - Money Bhaskar
आजमगढ़ जिले के दौरे पर आ रहे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे काे लेकर बदला रहेगा जिले के रूट होंगे डायवर्ट।

आजमगढ़ जिले में विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने आ रहे देश के गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर जिले का यातायात डायवर्ट किया जा रहा है। अमित शाह के कार्यक्रम में उमड़ने वाली भारी भीड़ को देखते हुए जिले के SP अनुराग आर्य ने जिले में 13 नवम्बर को यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए भारी वाहनों का रूट डायवर्ट किया है। जिससे इस कार्यक्रम में किसी तरह के ट्रैफिक जाम की समस्या न होने पाए।

यह चौराहे रहेंगे डायवर्ट
जिले में गाजीपुर से आने वाले भारी वाहन तरवां से होकर चक्रपानपुर चौराहे से बाये मुड़कर कलीजपुर होते हुए रानी की सराय होते हुए जाएंगे। वहीं चक्रपानपुर चौराहे पर तरवां से आने वाले भारी वाहन चक्रपानपुर चौराहे से दाहिने मुडकर कादीपुर होते हुये चिरैयाकोट से जाएंगे। जहानागंज-सठियांव तिराहे पर बनाए गए डायवर्जन से गाजीपुर से आजमगढ़ की तरफ आने वाले भारी वाहन जहानागंज-सठियाव तिराहा से दाहिने मुड़कर सठियांव चौराहे से होते हुए जाएंगे। वहीं छतवारा तिराहे पर मेंहनगर के तरफ से इटौरा के तरफ आने वाले भारी वाहन छतवारा तिराहा से हाइडिल चौराहा या बेलइसा चौराहा से होते हुये जाऐंगे।बेलइसा चौराहा से इटौरा के तरफ आने वाले भारी वाहन छतवारा तिराहा से मेंहनगर या हाइडिल चौराहा से होते हुये जाएंगें। मुहम्मदपुर तिराहा डायवर्जन वाराणसी से आजमगढ़ की तरफ आने वाली भारी वाहन मुहम्मदपुर तिराहा से गंभीरपुर से फरिहा,निजामाबाद होते हुये तथा भंवरनाथ चौराहे पर बनाए गए डायवर्जन से गोरखपुर-फैजाबाद की ओर से आजमगढ शहर की तरफ आने वाले भारी वाहन भंवरनाथ चौराहे से तहबरपुर, कंधरापुर व बैठोली होते हुये जाएंगे। जिले के SP ने बताया कि कार्यक्रम स्थल आजमबाध में वाहनों की भीड़ होगी। ऐसे में लोगों को समस्या न हो इसलिए यह किया गया है।

खबरें और भी हैं...