पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने टॉप टेन के दो गैंगेस्टर को किया गिरफ्तार:आजमगढ़ पुलिस को थी तलाश, जौनपुर भागने के प्रयास में थे आरोपी, सुरक्षा के लिए रखते थे असलहा

आजमगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ पुलिस ने दो गैंगेस्टर को किया गिरफ्तार, आरोपियों की थी पुलिस को तलाश। - Money Bhaskar
आजमगढ़ पुलिस ने दो गैंगेस्टर को किया गिरफ्तार, आरोपियों की थी पुलिस को तलाश।

आजमगढ़ जिले की पुलिस ने टॉप टेन के दो गैंगेस्टर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से दो तमंचा भी बरामद हुआ है। आरोपियों की पहचान सरफराज अहमद पुत्र स्व. अकबाल अहमद व आफताब आलम पुत्र स्व. अकबाल अहमद मोहम्मदपुर फेटी थाना बरदह के रूप में हुई। चेकिंग कर रही पुलिस को सूचना मिली की आरोपी इशहाकपुर गांव के पार करके मुसहर बस्ती के पास पहुंचे। पुलिस ने जब आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी भागने लगे।

घेरकर पकड़े गए आरोपी
बरदह थाने की पुलिस ने बताया कि आरोपियों को जब रोकने का प्रयास किया गया तो भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने घेरकर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। आरोपी अपनी पैंट में तमंचा खोंसे हुए थे। आरोपियों ने इस बात को स्वीकार किया कि हम लोगों के बारे में हो रही कार्रवाई के बारे में जानकारी मिल गई थी यही कारण है कि हम लोग जौनपुर भागना चाहते थे। आरोपियों से पुलिस ने जब असलहा रखने का कारण पूछा गया तो बता रहे हैं कि हम लोग शाहजमां उर्फ नैय्यर के सहयोगी हैं। हम लोगों से मुन्ना सिंह से दुश्मनी चलती है। इसलिए अपनी सुरक्षा के लिए हम लोग अवैध असलहा लेकर चलते हैं। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। आरोपियों पर सात मुकदमें दर्ज हैं, और पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी।