पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़ बस टिकट के विवाद में हुई मारपीट:कंडक्टर से रूपयों से भरा बैग छीनकर हुआ फरार, जांच में जुटी पुलिस

आजमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में कंडक्टर से मारपीट कर यात्री ने छीना रूपयों से भरा बैग, जानकारी देता कंडक्टर अरूण पांडेय। - Money Bhaskar
आजमगढ़ जिले में कंडक्टर से मारपीट कर यात्री ने छीना रूपयों से भरा बैग, जानकारी देता कंडक्टर अरूण पांडेय।

आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र में आजमगढ़ से वाराणसी जा रही बस में टिकट को लेकर विवाद हो गया। टिकट बनवा रहे यात्री का पैसों को लेकर कंडक्टर से विवाद हो गया। विवाद होते ही यात्री ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। मौके पर तीन बाइक पर सवार होकर पहुंचे साथियों ने कंडक्टर की पिटाई कर रूपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इस बैग में 3600 से अधिक रूपए थे। इस घटना की सूचना कंडक्टर ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस बोली जल्द आरोपी होंगे गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। स्थानीय लोगों व कंडक्टर ने दो बाइक के नंबर भी पुलिस को बता दिए हैं। कंडक्टर का कहना है कि मारपीट करने के साथ ही 3600 रूपया छीना गया। कंडक्टर अरूण कुमार पांडेय का कहना है कि यात्री को 27 रूपए का टिकट दिया तो आरोपी बोला कि यह बच्चा टिकट है। कंडक्टर का कहना है कि यात्री को बताया कि आपने जितने पैसे दिए उतने का ही टिकट है, इस बात से गुस्सा होकर अपने साथियों को बुलाकर मारपीट की गई।

खबरें और भी हैं...