पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़...छेड़खानी के विरोध में दो पक्षों में जमकर मार-पीट:डीजे पर डांस के दौरान हुई छेड़खानी, पुलिस से भी मारपीट का वीडियो वायरल

आजमगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना क्षेत्र में डीजे डांस की धुन पर छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस से भी मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल। - Money Bhaskar
आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना क्षेत्र में डीजे डांस की धुन पर छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस से भी मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल।

आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना क्षेत्र के कठैंचा गांव में 17 नवम्बर की रात शादी के दौरान दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो शादी का बताया जा रहा है। जिसमें डीजे पर डांस के दौरान लड़की पक्ष के लोगों द्वारा बाराती पक्ष की तरफ से आई लड़कियों से छेड़खानी की बात सामने आ रही है। दोनों पक्षों के बीच मारपीट की सूचना किसी ने 112 पर और जीयनपुर थाने को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस से भी मारपीट की गई। मार-पीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस मारपीट में कई लोग घायल भी हुए हैं।

क्या कहती है पुलिस
इस बारे में जीयनपुर इंस्पेक्टर दिनेश यादव का कहना है कि मारपीट की सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो लोगों ने धक्का-मुक्की करना शुरू कर दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष नशे में थे। इसके साथ ही लड़के के पक्ष के लोग डांस कर रहे थे, जब लड़की पक्ष वाले डांस करने पहुंचे तो मना किया गया। इसी बात से विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि छेड़खानी को लेकर विवाद शुरू हुआ जो मारपीट में तब्दील हो गया। इंस्पेक्टर का कहना है कि इस मामले में शांतिभंग की आशंका में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं लड़की पक्ष की शिकायत के आधार पर 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...