पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़ में माफिया का खौफ:कुंटू सिंह की गन्ने की फसल का नहीं हो सकी नीलामी, 21 जनवरी को अगली तिथि

आजमगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के माफिया कुंटू सिंह के गन्ने की फसल की नीलामी हुई स्थगित, 21 जनवरी को नई तिथि। - Money Bhaskar
आजमगढ़ जिले के माफिया कुंटू सिंह के गन्ने की फसल की नीलामी हुई स्थगित, 21 जनवरी को नई तिथि।

आजमगढ़ जिले में माफिया ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू सिंह का खौफ बोलता है। यही कारण है कि गन्ने के खेत की नीलामी कम लोगों के पहुंचने के कारण स्थगित करनी पड़ी। माफिया के गन्ने की फसल की नीलामी 13 जनवरी को थी, लेकिन गन्ने के खरीददार न मिलने के कारण सगड़ी के SDM गौरव कुमार ने यह नीलामी स्थगित करते हुए नई तिथि 21 जनवरी निर्धारित की है।

माफिया गैंग D-11 का लीडर हैं कुंटू​​​

आजमगढ़ जिले के रहने वाले पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू हत्याकांड के साथ ही इस हत्याकांड के मुख्य गवाह अजीत सिंह की हत्या में मुख्य आरोपी कुख्यात आपराधिक माफिया गैंग D-11 का लीडर ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू सिंह की खर्रारस्तीपुर गांव स्थित जमीन जिलाधिकारी के आदेश पर 17 अक्तूबर 2020 को कुर्क कर ली गई थी।

उक्त जमीन में गन्ने की फसल लगी थी। जिसे इमलिया चौकी पुलिस व क्षेत्रीय लेखपाल के अभिरक्षा में सुपुर्द किया गया था। वर्तमान में गन्ने की फसल लहलहा रही है।

इस जमीन को नीलाम करने का आदेश SDM सगड़ी गौरवपुर ने जारी किया था और इसके लिए 13 जनवरी की तिथि निर्धारित की थी। तय तिथि पर नीलामी के लिए तहसील की टीम तो मौके पर पहुंच गई, लेकिन माफिया के खेत में खड़ी गन्ने की फसल को खरीदने के लिए खरीदार ही सामने नहीं आए। मात्र दो खरीदार उमेश सिंह व दुर्गा यादव निवासी छपरा सुल्तानपुर ही मौके पर पहुंचे। कम संख्या में खरीदार पहुंचने के चलते नीलामी को निरस्त कर दिया। नीलामी के लिए अब 21 जनवरी की नई तिथि निर्धारित किया है।

खबरें और भी हैं...