पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57200.23-0.13 %
  • NIFTY17101.95-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47875-1.15 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61247-2.76 %

आजमगढ़ दुर्गापूजा में युवक ने लहराया तमंचा गिरफ्तार:जिले के तरवां थाना क्षेत्र में की घटना, समिति के सदस्यों को दी गालियां, SP बोले होगी कार्यवाई

आजमगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र में दुर्गापूजा में तमंचा लहराने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र में दुर्गापूजा में तमंचा लहराने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के उंचहुआ गांव में दुर्गा पूजा पंडाल में तमंचा लेकर युवक पहुंच गया। तमंचा लेकर पहुंचे युवक ने दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष विमलेश मौर्य के ऊपर तान दिया। इसके साथ ही नशे में युवक ने पदाधिकारियों का नाम लेकर गालियां भी देने लगा। युवक द्वारा तमंचे लहराने का वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल हा रहा है। युवक ने पंडाल बन्द कराने की धमकी भी दी, जिससे समिति के सदस्य डर गए। मामले की शिकायत समिति के पदाधिकारियों ने पुलिस से की। जिसके बाद आरोपी युवक बंटू उर्फ आदिल, अंसार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी युवक नशे का आदी बताया जा रहा है और नशे की हालत में ही यह हरकत की गई। वहीं इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक ने साम्प्रदायिक सदभाव को बिगाड़ने की कोशिश की।

आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र में दुर्गापूजा पंडाल में तमंचा लहराने वाले युवक की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते SP सुधीर कुमार सिंह।
आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र में दुर्गापूजा पंडाल में तमंचा लहराने वाले युवक की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते SP सुधीर कुमार सिंह।

SP बोले होगी कार्यवाई
जिले की दुर्गापूजा में तमंचा लेकर धमकी देने के मामले में जिले के SP सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। और युवक को कल जेल भी भेज दिया जाएगा।

पुलिस कर्मियों को दिए थे निर्देश
जिले के SP सुधीर कुमार सिंह ने एक दिन पूर्व ही जिले के पुलिस अधिकारियों को दुर्गापूजा व दशहरा का त्योहार शांतिपूर्वक निपटाने के निर्देश दिए थे। जिससे जिले में कोई घटना न घटने पाए। SP ने सभी मूर्तियों के पास पुलिस कर्मियों को तैनात रहने का निर्देश भी दिया है।

खबरें और भी हैं...