पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

आजमगढ़ में महिला को भगाने के आरोप में सिपाही निलंबित:पीड़ित कथित पति की शिकायत पर जिले के SP ने की कार्रवाई, जीयनपुर कोतवाली में तैनात था सिपाही

आजमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के SP अनुराग आर्य ने जन शिकायतों के लिए जारी किया है नम्बर, शिकायत मिलने पर सिपाही निलंबित। - Money Bhaskar
आजमगढ़ जिले के SP अनुराग आर्य ने जन शिकायतों के लिए जारी किया है नम्बर, शिकायत मिलने पर सिपाही निलंबित।

आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाने में तैनात सिपाही को महिला को भगा कर अवैध रूप से रखना भारी पड़ गया। इस मामले में कथित पति की शिकायत के बाद जिले के SP अनुराग आर्य ने आरोपी सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। SP की इस कार्रवाई से पुलिस महकमें में हडकंप मचा हुआ है। यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पूर्व भी फूलपुर पवई में मकान मालिक से विवाद में दरोगा को निलंबित किया जा चुका है।

यह है मामला
जिले की एक महिला के पति की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी। महिला दो बच्चों की मां बताई जा रही है। जिले के महराजगंज क्षेत्र के निवासी तीन बच्चों के पिता का उक्त महिला पर दिल आ गया। व्यक्ति शादी शुदा होने के बाद भी वह उक्त महिला को जीयनपुर बाजार में किराये का मकान लेकर उसे कथित पत्नी बनाकर अपने साथ रखा हुआ था। उसी मकान में जीयनपुर कोतवाली में तैनात एक सिपाही भी कमरा लेकर किराये पर रहता था। एक माह पूर्व उक्त व्यक्ति अपनी कथित पत्नी को आवास पर ही छोड़कर बाहर चला गया। इस बीच महिला का सिपाही से संबंध हो गया। उक्त व्यक्ति के आने से पूर्व ही सिपाही महिला को लेकर दूसरी जगह कमरा लेकर रहने लगा।

व्हाट्सएप्प से मिली SP को जानकारी
जिले के SP अनुराग आर्य ने जिले की जनता की समस्याओं के लिए एक व्हाट्सएप्प नम्बर जारी किया है। इसी नम्बर पर कथित पति ने जीयनपुर कोतवाली के साथ ही SP से शिकायत दर्ज करायी। उक्त शिकायत सही पाए जाने पर एसपी ने आरोपित सिपाही परितोष कुमार को SP ने तत्काल प्रभाव में निलंबित कर दिया।

खबरें और भी हैं...