पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59838.21-0.43 %
  • NIFTY17913.95-0.14 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस पर हादसा, दो की मौत:सुलतानपुर बारात में शामिल होने जा रहे थे लोग, हाइड्रा क्रेन से हुई जबरदस्त टक्कर

आजमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर गलत दिशा से आ रही हाइड्रा क्रेन व कार में हुई जबरदस्त टक्कर, दो की मौत, चार घायल। - Money Bhaskar
आजमगढ़ जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर गलत दिशा से आ रही हाइड्रा क्रेन व कार में हुई जबरदस्त टक्कर, दो की मौत, चार घायल।

आजमगढ़ जिले में शनिवार की रात पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार की टक्कर हाइड्रा क्रेन से हो गई। यह हादसा कंधरापुर सियरहां के पास हुआ। इस टक्कर में कार चालक श्रीराम प्रजापति व रमेश जायसवाल की ही मौत हो गई। कार में बैठे 4 घायलों को जिले के हड्‌डी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस हादसे के बाद मौके पर पहुंचे जिले के डा. मनीष त्रिपाठी ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

गलत दिशा से आ रही क्रेन से हुई टक्कर
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर गलत दिशा से आ रही क्रेन की टक्कर से मुबारकपुर कस्बा निवासी विजय जायसवाल (38), उनके पुत्र वैभव (15), मून (7) के अलावा आशीष कुमार (40), रमेश जायसवाल (50), श्रीराम प्रजापति (38) एक कार में सवार होकर सुल्तानपुर जा रहे थे। उनकी गाड़ी श्रीनगर सियरहां के राधा कृष्ण मंदिर के निकट पहुंची थी कि गलत साइट से आ रहे क्रेन से टक्कर हो गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की तो कार चालक श्रीराम प्रजापति की मौके पर मौत हो चुकी थी जबकि रमेश जायसवाल ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया। हालांकि, डाक्टर ने पुलिस को सूचित करने के साथ ही अपने अस्पताल में भी लोगों को अलर्ट कर दिया। सूचना मिलने के बाद कंधरापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

खबरें और भी हैं...