पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57696.46-1.31 %
  • NIFTY17196.7-1.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47361-0.07 %
  • SILVER(MCX 1 KG)606850.05 %

आजमगढ़ में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 2 की मौत:पिकप ने मारी टक्टर, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम, पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा शव

आजमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ में सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत, प्रतीकात्मक फोटो। - Money Bhaskar
आजमगढ़ में सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत, प्रतीकात्मक फोटो।

आजमगढ़ जिले में अलग-अलग हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए। जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के कबीरुद़दीनपुर के पास अम्बेडकर नगर के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के इटौरा बुर्जुग निवासी रीता पत्नी रामफेर विश्वकर्मा शुक्रवार दशहरे की रात अस्पताल में मरीज देखने आई थी। अस्पताल से वह पैदल सड़क पार कर रही थी तभी पीछे से आ रही पिकप ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे घायल होकर गिर पड़ी। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल भेजा जहां उनकी मौत हो गई। शहर कोतवाली क्षेत्र के बवाली मोड़ के पास सरायमीर थाना क्षेत्र के असाढेपार गांव निवासी सुबाष पुत्र पुरूषोतम घर जाने के लिए सड़क के किनारे खड़े होकर गाड़ी का इंतजार कर रहे थे कि तभी सामने से आई रोडवेज बस की चपेट में आ जाने से घायल हो गये। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

भीख मांग रहे विश्वनाथ और अर्जुन भी घायल
जिले के शहर कोतवाली के कुष्ठ आश्रम निवासी अर्जुन और साथी विश्वनाथ दोनों नगर पालिका के सामने बैठकर भीख मांग रहे थे कि तभी रोडवेज की तरफ से आई अनियंत्रित आटों की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं, जहां इलाज चल रहा है।

अनियंत्रित बाइक पलटने से युवक की मौत
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मनरा गांव स्थित ढाबा के सामने अनियंत्रित बाइक पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चचेरा छोटा भाई घायल हो गया। बाइक सवार दुर्वासा धाम से शव का अंतिम संस्कार कर लौट रहे थे। सरायमीर थाना क्षेत्र के पेंडरा गांव निवासी मंगला पांडेय (58) अपने चचेरे छोटे भाई संतोष कुमार पांडेय (52) के साथ लौट रहे थे। दोनों भाई गांव के ही एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में भाग लेने दुर्वासा धाम गए थे। गंभीर रूप से घायल मंगला को रात में ही जिला मुख्यालय स्थित निजी अस्पताल ले जाया जा रहा था पर अस्पताल पहुंचने से पहले ही मंगला पांडेय की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...