पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालगंज सीएचसी में बिजली व्यवस्था फेल:बिजली अधिकारियों के साथ पहुंचे सीएमओ, नया ट्रांसफार्मर चालू करने पर बनी सहमति

लालगंज (आजमगढ़)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आजमगढ़ के लालगंज विकासखंड के कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बृहस्पतिवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी इंद्र नारायण त्रिपाठी ने निरीक्षण किया। साथ में अधिशासी अभियंता एमके अग्रवाल सहित लगभग आधा दर्जन अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे। बता दें कि, महीनों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में बिजली की अनियमित कटौती से डॉक्टर एवं कर्मचारी परेशान थे।

बिजली कटौती से सभी लोग परेशान

बिजली की आंख मिचौली से हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ एस.के सिंह एवं कर्मचारियों के आग्रह पर सीएमओ आजमगढ़ एवं अधिशासी अधिकारी एम.के अग्रवाल मौके पर पहुंचे और समस्या को जाना। हॉस्पिटल के डॉक्टर एवं कर्मचारियों ने बताया कि, हम सब महीनों से परेशान हैं 24 घंटे ड्यूटी करनी है। गर्मी इस कदर है कि सभी लोग परेशान है।

जल्द ही व्यवस्था ठीक की जाएगी

इस संबंध में पूछने पर सीएमओ ने कहा कि, चिकित्सालय में विद्युत व्यवस्था की शिकायत मिलने पर विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता के साथ आया हूं। नए ट्रांसफार्मर को चालू करेंगे, पुराने को सरेंडर करेंगे। इसके बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने 100 बेड हॉस्पिटल का भी निरीक्षण किया। इस पर उन्होंने कहा कि 100 बेड हॉस्पिटल में कुछ छोटी कमियां रह गई हैं, जिसके बारे में उन्हें बता दिया गया है और जल्द ही व्यवस्था ठीक कर ली जाएगी।

इस अवसर पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ एस के सिंह लालमन यादव, स्वास्थ्य पर्यवेक्षक ज्ञानेंद्र राय एनम साधना, अभिनव सिंह, प्रेमशिला वर्मा, जय भारत, तीर्थ राज वर्मा, फैयाज अहमद सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...