पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालगंज के देवगांव कोतवाली में हुई बाइकों की नीलामी:प्रशासन ने 59 हजार निर्धारित किया था, 94,200 में बिकीं, 6 लोगों ने मिलकर खरीद ली

लालगंज (आजमगढ़)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आजमगढ़ के लालगंज क्षेत्र अंतर्गत देवगांव कोतवाली में गुरुवार को 16 बाइकों की नीलामी की गई। एसडीएम सुरेंद्र नारायण त्रिपाठी के निर्देश पर नायब तहसीलदार पंकज शाही के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। इस अवसर पर सभी बाइकों की बोली लगाई गई। इसमें दो दर्जन से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया।

16 बाइकों की हुई नीलामी

नीलामी की प्रक्रिया शुरू होते ही लोगों ने प्रत्येक पर अपने हिसाब से बोली लगाई। प्रक्रिया महज कुछ ही समय में संपन्न हो गई। इस दौरान नीलामी के लिए रखी गई सभी बाइकें नीलाम हो गईं। 16 बाइकों के लिए प्रशासन की तरफ से 59 हजार मूल्य निर्धारित किया गया था। यह सभी बाइकें 94,200 में नीलाम हो गईं।

इन्होंने खरीदी बाइक

नीलामी में पकड़ी खुर्द निवासी मुन्ना यादव ने 5, हनुमान फाटक-वाराणसी निवासी अजय कुमार सिंह ने 5, निवासी लाट भैरव-वाराणसी मनदीप सोनकर ने 2, ​​​​​​​कटौली निवासी शमीम अहमद ने 2, दौना निवासी ​​​​​​​अशहद ​​​​​​​ने 1 और ​​​​​​​आशापुर-वाराणसी, निवासी सुदेश्वर तिवारी ने 1 बाइक खरीदी।

इस अवसर पर कोतवाल देवगांव शशि मौली पांडे, हेड मुहर्रिर मनोज कुमार मिश्रा, एसआई उमेश चंद यादव, एसआई रंजय सिंह, हेड कांस्टेबल जितेंद्र पटेल, शुभ नारायण पांडे आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...