पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डॉ. संग्राम यादव बने सपा विधानमंडल दल के सचेतक:अतरौलिया से तीसरी बार चुने गये हैं विधायक, पिता बलराम यादव समाजवादी पार्टी की सरकार थे मंत्री

बूढ़नपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता विपक्षी दल अखिलेश यादव ने अतरौलिया के विधायक डॉ. संग्राम यादव को विधानमंडल दल का सचेतक बनाया है। जिससे सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।डॉ. संग्राम यादव को सचेतक बनाए जाने पर अतरौलिया के सपा कार्यालय में बृहस्पतिवार को कार्यकर्ताओं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

अखिलेश यादव ने बढ़ाया जिले का मान
इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य शीतला प्रसाद निषाद ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डॉ. संग्राम यादव को विधानमंडल का सचेतक बनाकर पूरे जनपद का सम्मान बढ़ाया है। आजमगढ़ के लोग उनके इस विश्वास को कायम रखेंगे। समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता डॉक्टर संग्राम यादव के नेतृत्व में कदम से कदम मिलाकर साथ चलने का कार्य करेगा और डॉक्टर संग्राम यादव लोगों के हित की लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने का कार्य करेंगे।

अखिलेश यादव के साथ डॉ. संग्राम यादव
अखिलेश यादव के साथ डॉ. संग्राम यादव

तीसरी बार विधायक चुने गये हैं डॉ. संग्राम यादव
डॉ. संग्राम यादव अतरौलिया विधानसभा से समाजवादी पार्टी से लगातार तीसरी बार विधायक चुने गए हैं। इनके पिता बलराम यादव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं और वह 3 बार सपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं।

इस मौके पर मुख्य रूप से जगदीश पांडे, संजय कुमार मिश्र, राधेश्याम यादव लीडर, लच्छीराम वर्मा, घनानंद गिरी, सचिन जायसवाल, धीरेंद्र श्रीवास्तव, रणविजय यादव, गोविंद पांडे सहित आदि लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...