पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ayodhya
  • Demonstration At District Headquarters, Expressed Anger Over Law And Order, Pleaded For Justice From Fast Track Court. Ayodhya. Aap. Phaphamau Case. Demanded Justice, Demonstrated. Fast Track Court

फाफामऊ कांड में आप ने मांगा इंसाफ:अयोध्या मुख्यालय पर किया प्रदर्शन,कानून व्यवस्था पर जताया आक्रोश,फास्ट ट्रैक कोर्ट से न्याय दिलाने की गुहार

अयोध्या6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाफामऊ कांड के विरोध में आप ने विरोध जुलूस निकाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी की - Money Bhaskar
फाफामऊ कांड के विरोध में आप ने विरोध जुलूस निकाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी की

प्रयागराज के फाफामऊ में दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म और परिवार सहित उसकी नृशंस हत्या के मामले में आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस मामले में दलित परिवार के साथ हुई इस घटना को शोषित,वंचित समाज के साथ बढ़े अपराधों की ताजा नजीर बता जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय अयोध्या पर रविवार को जोरदार प्रदर्शन किया।

राज्यपाल के नाम ज्ञापन देते आप कार्यकर्ता
राज्यपाल के नाम ज्ञापन देते आप कार्यकर्ता

योगी सरकार पर जातीय विद्वेष के साथ काम करने का आरोप लगाया

आक्रोशित आप नेताओं ने योगी सरकार पर जातीय विद्वेष के साथ काम करने का आरोप लगा जोरदार नारेबाजी की।फाफामऊ कांड में इंसाफ की मांग करते हुए आप की ओर से राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया, जिसमें पीड़ित के परिवारीजन की सुरक्षा सुनिश्चित करने सहित मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने की गुहार लगाई गई।

योगी सरकार की पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की
प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए जिलाध्यक्ष अनिल कुमार प्रजापति ने कहा कि यह घटना संविधान के तहत समाज के वंचित, शोषित और गरीब तबके को दिए गए सम्मान पूर्वक जीवन जीने के अधिकार की हत्या है।दो वर्ष से परिवार अपने साथ हो रहे अत्याचार के बारे में पुलिस से गुहार लगा रहा था,लेकिन जाति देखकर काम करने की आदी हो चुकी योगी सरकार की पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की।

सरकार और उसके सिपहसालार बहुत ही गहरी नींद में

उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सदस्य संजय सिंह पुलिस के ऐसे व्यवहार पर योगी सरकार और उनके मंत्रियों को कुंभकर्णी नींद से जगाने की कोशिश हर बार करते हैं,लेकिन सरकार और उसके सिपहसालार बहुत ही गहरी नींद में सोए हैं। उन्हें नींद से जगाने के लिए आम आदमी पार्टी का यह प्रदर्शन एक और प्रयास है। चूंकि योगी सरकार और उसके जिम्मेदार बेहद गहरी नींद में हैं इसलिए पीड़ित परिवारीजन की सुरक्षा सुनिश्चित कराने और मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराने की मांग उनसे करना प्रासंगिक नहीं रह जाता है।ध्वस्त कानून व्यवस्था के मुद्दे पर हम यूं ही तब तक आवाज बुलंद करते रहेंगे जब तक इस सरकार की नींद नहीं टूट जाती। सरकार के पास नींद से जागने और अपने गुनाहों का प्रायश्चित करने के लिए अब ज्यादा वक्त शेष नहीं बचा है और 2022 में योगी सरकार की विदाई पक्की है।

सरकार को हम यूं ही जगाने की कोशिश करते रहेंगे

जिलाध्यक्ष ने कहा कि सरकार को हम यूं ही जगाने की कोशिश करते रहेंगे चाहे भले ही इसके लिए हमें बड़ा आंदोलन ही क्यों न करना पड़े। प्रदर्शन के दौरान मनोज मिश्रा प्रभारी रुदौली, जुल्फिकार आलम जिला उपाध्यक्ष,यूके द्विवेदी,मोहम्मद इसरार,विनोद कुमार रावत,आलोक द्विवेदी प्रभारी गोसाईगंज,हर्षवर्धन प्रभारी मिल्कीपुर,नदीम रजा जिला उपाध्यक्ष,संदीप पटेल,विकास वर्मा, सूरज मिश्रा जिला उपाध्यक्ष,गुलाम गौस,निलेश,गुड़िया,दिग्विजय निषाद,गायत्री मिश्रा,राम जी वर्मा, मोहम्मद कैफ आदि लोग थे।

खबरें और भी हैं...