पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अयोध्या में सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत:अयोध्या दर्शन कर घर लौट रहे थे, खड़े ट्रक से बाइक टकरा गई

अयोध्या2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।  - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो। 

अयोध्या के रौनाही थाने के पास मंगलवार को तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से टकरा गई। इस घटना में बाइक सवार सगे भाई-बहन घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) सोहावल भेजा गया। वहां के डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया। इस दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस को नहीं मिली तहरीर
रौनाही थाना प्रभारी अक्षय कुमार ने बताया कि भाई-बहन अयोध्या से दर्शन कर बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान अयोध्या-लखनऊ हाइवे पर खड़ी एक ट्रक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। बाइक की स्पीड इतनी तेज थी कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) सोहावल भेजा गया, वहां से फिर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर इलाज शुरू किया। जहां इलाज के दौरान बहन ने बताया कि वे आपस में भाई बहन है। इलाज के दौरान ही दोनों की मौत हो गई। अक्षय कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान घायल चमन सोनकर पुत्र जसकरण उम्र 20 साल बहन कोइलाहा उम्र 18 साल के रूप में हुई है। मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...