पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंजीनियर के घर से लाखों रुपये की चोरी:पत्नी गई थी प्रयागराज ससुर को देखने, चोरों ने मोड़ दिया था CCTV कैमरा

औरैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंजीनियर के घर में चोरी।

औरैया के फफूंद थाना क्षेत्र के गांव दयाल नगर में सुने पड़े मकान में आज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर में रखे पचास हजार रुपए की नगदी और लाखों रुपये के जेवर पार कर दिया। पड़ोसियों ने जब सुबह देखा इंजीनियर की पत्नी को जानकारी थी। वह प्रयागराज में अपने बीमार ससुर के पास गई थी। चोरों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी किसी तरह ऊपर की ओर कर दिया था, जिससे चोरी की फुटेज ही नहीं आई।

गांव दयालनगर निवासी अंकित देवी पत्नी दीपू वर्मा ने बताया कि पति दीपू गेल पाता प्लांट में इंजीनियर हैं। उसके ससुर बीमार हैं तो वह बीते दिनों अपने ससुर को देखने प्रयागराज गई थी। गांव के लोगों का फोन आया कि आप के घर पर चोरी हो गई है। कुछ वीडियो बनाकर भेजे तो वह वहां से तुरंत निकली और घर आई। मैंने जब अपने घर में आकर देखा तो घर के मेन दरवाजे का ताला काटकर कमरे की कुंडी खोली गई थी।

घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को ऊपर की तरफ मोड़ दिया गया था। चोरी की घटना कैमरे में नहीं दर्ज हो पाई।
घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को ऊपर की तरफ मोड़ दिया गया था। चोरी की घटना कैमरे में नहीं दर्ज हो पाई।

10 सोने की अंगूठी चोरी
पीड़ित महिला ने कहा कि बख्सा में रखे एक कम्प्यूटर, पचास हजार रुपये, झुमकी, एक जोड़ी कुंडल, टॉप्स, पायल, मंगल सूत्र, हार और मांग वेदी, 10 सोने की अंगूठी, 1 सीकर, 8 जोड़ी बीछीया आज्ञात चोर चोरी करके भाग गये। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को चोरों ने किसी तरह ऊपर कर दिया, जिससे चोरी की घटना रिकॉर्ड ही नहीं हो सकी।

पुलिस ने कहा- जल्द होगा खुलासा
सूचना पर पुलिस भी मौके पर आ गई थी। महिला ने थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध तहरीर दी है। इधर सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर माल बरामद किया जाएगा।

घर के मेन गेट का ताला काट कर चोर घर के अंदर घुसे थे।
घर के मेन गेट का ताला काट कर चोर घर के अंदर घुसे थे।