पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

औरैया में बिजली फैक्ट्री में लाखों की चोरी:चोर फैक्ट्री के गेट का कुंडा काटकर अंदर घुसे, सामान लेकर हुए फरार

औरैया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फैक्ट्री मालिक ने पुलिस को दी जानकारी। - Money Bhaskar
फैक्ट्री मालिक ने पुलिस को दी जानकारी।

औरैया में सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नारायणपुर में रविवार की देर रात चोरों ने एक बिजली फैक्ट्री को निशाना बनाया। चोरों ने गेट का कुंडा काटकर फैक्ट्री के अंदर रखा लाखों का सामान चोरी कर लिया। सुबह जब फैक्ट्री मालिक दूध लेने निकले, तो फैक्ट्री का ताला टूटा देख अंदर पहुंचे। फैक्ट्री मालिक द्वारा डायल 112 पर घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस को दी सूचना

मोहल्ला नारायणपुर में उज्जवल ट्रेडर्स के नाम से सुनील शर्मा की एक बिजली फैक्ट्री है। रविवार की देर शाम सुनील शर्मा फैक्ट्री में ताला लगाकर घर चले गए। देर रात चोरों ने बिजली फैक्ट्री को निशाना बनाते हुए उसमें लाखों की चोरी कर ली। सुबह जब फैक्ट्री मालिक सुनील शर्मा वहां पहुंचे, तो उन्होंने फैक्ट्री का ताला खुला हुआ देखा। साथ ही कुंडा कटा हुआ पाया।

पुलिस कर रही जांच

अंदर जाने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई। चोरी हुए सामान के बारे में जानकारी मिली। फैक्ट्री मालिक द्वारा बताया गया उनके द्वारा डायल 112 पर चोरी होने की जानकारी दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। चोरी हुए सामान की जानकारी हासिल की। सुनील शर्मा द्वारा पुलिस को चोरी की घटना की तहरीर दे दी गई है। कोतवाल सन्तोष अवस्थी का कहना है जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द खुलासा किया जाएगा।