पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाथ फेरने से उखड़ रही 15 लाख से बनी सड़क:औरैया में ट्रैक्टर निकलने पर धंस रही, ठेकेदार भाजपा नेता ने बनवाई

औरैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औरैया में 15 लाख से बनाई गई सड़क हाथ से उखड़ रही है। सड़क की गुणवत्ता देख ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। उन्होंने इसकी शिकायत कमिश्नर व डीएम से की है। बताया कि बिरिया से रुदौली गांव कर दो किमी की सड़क ठेकेदार ने हाल ही में बनाई है।

सड़क निर्माण में बरती गई अनियमिता

औरैया के पास बिरिया से रुदौली गांव तक की दो किमी सड़क का निर्माण 15 लाख की लागत से किया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि इस सड़क के ठेकेदार एक भाजपा नेता थे।उन्होंने इसको बनाया है। सड़क निर्माण में ऐसी अनियमिता बरती गई है कि सड़क बनने के कुछ दिन में ही उखड़ रही है। वाहन निकलने पर सड़क खुद-ब-खुद उखड़ रही है और इसमें गड्ढे हो रहे है।

2 महीने में ही सड़क उखड़ जाएगी

आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले भाजपा नेता ठेकेदार से बात की लेकिन सुनवाई न होने पर सभी एकत्रित हुए और वीडियो बनाकर दिखाया। किस तरह सड़क पर हाथ फेरते ही सड़क उखड़ रही है। ट्रैक्टर निकलने पर सड़क धंस जा रही है। इस तरह में 2 महीने में ही सड़क उखड़ जाएगी। ग्रामीणों ने बताया कि यहां मानकों की अनदेखी कर 15 लाख रुपए का घोटाला किया गया है।

कमिश्नर ने जांच कर कार्रवाई की बात कही

बताया कि उन्होंने कई बार विभाग में भी शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। प्रधान पति रामबाबू, शिवकांत पाल, अतुल दीक्षित ने बताया कि उन्होंने कमिश्नर और डीएम से शिकायत की। निर्माण कार्य की जांच कराकर ठेकेदार पर कार्रवाई करें। सड़क का निर्माण मानक के अनुसार कराया जाए। कमिश्नर राजशेखर ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

खबरें और भी हैं...