पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Auraiya
  • Simultaneous Theft In 3 Houses Of Kannauj: Thieves Siphon Off Jewelery And Cash Worth Lakhs From Three Houses; When The Family Woke Up In The Morning, They Found Broken Locks And Scattered Items.

कन्नौज के 3 घरों में एक साथ चोरी:तीन घरों से चोरों ने लाखों की ज्वैलरी और नकदी पर हाथ साफ कर दिया; सुबह परिजन सोकर उठे तो टूटे ताले और बिखरा मिला सामान

कन्नौज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। - Money Bhaskar
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

कन्नौज जिले में गुरुवार रात चोरों ने तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुबह होने पर पता चला कि नगर के तीन घरों में चोरी की गई है। घरों से नगदी जेवर समेत माल पर किया गया है। एक तरफ चोरों के हौसले बुलंद हैं, तो वही दूसरी तरफ रात्रिकालीन पुलिस की गश्त की पोल खुलकर सामने आ गयी है।

सौरिख थाना क्षेत्र के ज्ञानोदय नगर निवासी रामदयाल उर्फ गुड्डू पुत्र राजबहादुर सिंह के घर पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। घर के अंदर ताला तोड़ नकदी जेवर समेत पार कर दिया। इसी दौरान दूसरी वारदात सेना में कार्यरत रामदयाल फौजी के घर की। घर पर उनकी पत्नी सीमा और बेटा आयुष उर्फ बिक्कू रहता है। किसी कारण से माता पुत्र हसेरन विकासखंड के जसपुरा गांव में निमंत्रण में गए हुए थे, उसी दौरान चोरों ने उनके घर मे घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

चोरी से दहशत का माहौल

पड़ोस के लोगों ने फोन पर इस वारदात से अवगत कराया। सूचना मिलते ही घर जाकर देखा घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। सीमा ने बताया नगदी जेवर समेत लाखों का माल चोरों ने पार कर दिया। पड़ोस के ही रहने वाले घर में भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। नगर के तीन घरों में एक ही रात चोरी होने से दहशत का माहौल है।

लगातार एक ही रात, एक साथ तीन घरों को चोरों ने निशाना बनाया जिससे पुलिस के गश्त की पोल खुल गई है। चोरी की घटना की जानकारी होते ही यूपी 112 को सूचना दी गई। इसकी शिकायत पुलिस की लिखित तहरीर देकर की गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...