पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधायक की बेटी ने चाचा से बताया जान का खतरा:रिया ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा- भाजपा के साथ थीं और रहूंगी, पुलिस से मांगी सुरक्षा

औरैया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिया ने बताया चाचा देवेश से जान का खतरा। - Money Bhaskar
रिया ने बताया चाचा देवेश से जान का खतरा।

औरैया में बिधूना से भाजपा विधायक विनय शाक्य के घर पर घमासन थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजनैतिक विरासत को लेकर चल रही लड़ाई अब खुलकर सबके सामने आ गई है। अपहरण का आरोप गलत निकलने के बाद अब विधायक की बेटी रिया शाक्य ने चाचा और अन्य लोगों से जान का खतरा बताया है। रिया ने पुलिस को तहरीर दी है। सीओ ने राजनैतिक हालातों को देखते हुए सुरक्षा की संस्तुति की है।

जांच में आरोप पाए गए थे गलत

स्वामी प्रसाद के सपा में जाने के बाद से बिधूना विधायक के घर में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बेटी रिया शाक्य ने मंगलवार को अपने चाचा देवेश शाक्य पर ही पिता विनय शाक्य के अपहरण करने का आरोप लगा दिया था। दैनिक भास्कर में खबर लगने के बाद सियासत का पारा चढ़ गया। बाद में इन आरोपों को एसपी अभिषेक वर्मा ने जांच में गलत पाया है।

वो भाजपा के साथ हीं रहेंगी

विधायक विनय शाक्य लखनऊ से देर रात इटावा आवास पहुंच गए और उन्होंने अपनी ही बेटी के आरोपों का खंडन कर दिया। उन्होंने इशारों में कहा कि जहां स्वामी प्रसाद मौर्य रहेंगे वहीं वो भी रहेंगे। बेटी के आरोप जब गलत शाबित हुए, तो बेटी रिया शाक्य ने एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें उन्होंने लिखा कि वो भाजपा के साथ थीं और रहेंगी।

जरूरत होगी तो सुरक्षा मिलेगी

पोस्टर वायरल होने के बाद उन्होंने खुद की जान का खतरा बताकर पुलिस को तहरीर दी है। रिया ने अपने चाचा आदि से जान का खतरा बताया है। बिधूना के सीओ महेंद्र प्रताप सिंह ने रिया शाक्य को सुरक्षा देने की संस्तुति की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जरूत होगी तो सुरक्षा जरूर दी जाएगी।