पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फफूंद में नाबालिग से छेड़छाड़,शिकायत पर की मारपीट:पुलिस ने मारपीट में NCR दर्ज किया, थानाध्यक्ष ने कहा- जांच कराकर की जाएगी कार्रवाई

औरैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औरैया के फफूंद थाना क्षेत्र में नाबालिग से दबंग ने छेड़छाड़ की। इसकी शिकायत लेकर वह थाने पहुंची तो पुलिस ने छेड़छाड़ की जगह मारपीट की धारा में एनसीआर दर्ज कर ली। पीड़िता ने उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।

चाची को घटना की जानकारी दी

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसने अपनी भतीजी को गुरुवार दोपहर सामान लेने के लिए भेजा था। वह जब सामान लेकर लौट रही थी, तभी रास्ते में एक दबंग ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इससे नाबालिग के कपड़े फट गए। वह किसी तरह भागकर अपनी चाची के पास आई। उनको अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

जब चाची आरोपी के घर शिकायत लेकर गई तो उन लोगों ने उसके साथ ही लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। चाची के शरीर मे चोटे आई हैं। इसके बाद घटना की शिकायत करने पीड़िता अपनी चाची के साथ थाने पहुंची और छेड़छाड़ की तहरीर दी। दहशत में पीड़िता थाने के बाहर ही काफी देर तक लेटी रही। लेकिन, पुलिस ने छेड़खानी की जगह महज मारपीट की एनसीआर दर्ज कर ली।

छेड़छाड़ की तहरीर दी थी

पीड़िता ने बताया कि थाने में एक दरोगा को छेड़छाड़ की तहरीर दी थी। उन्होंने नहीं ली और मुझसे व मेरी चाची से झगड़े की तहरीर लेकर रिपोर्ट लिख दी। थानाध्यक्ष राकेश सिह ने बताया कि मैं नहीं था। मुझे इस मामले की अभी जानकारी हुई है। जांच कराकर कार्रवाई की जा रही है। छेड़खानी का मामला सही होगा तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...