पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

औरैया पुलिस ने घर में देह व्यापार पकड़ा:महिलाओं ने पुलिस से धक्का-मुक्की की, ताले लगे 2 बक्सों को खोला तो उसमें 3 युवक निकले; 5 गिरफ्तार

औरैया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छानबीन में आपत्तिजनक सामग्री मिली है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। - Money Bhaskar
छानबीन में आपत्तिजनक सामग्री मिली है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

औरैया के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गायत्री नगर स्थित एक घर में पुलिस ने देह व्यापार की सूचना पर छापा मारा। पुलिस ने मौके से दो महिलाओं व तीन युवकों को पकड़ा। छानबीन में आपत्तिजनक सामग्री मिली है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

कोतवाली पुलिस ने मोहल्ला गायत्री नगर के घर में छापा मारा। पुलिस के पहुंचते ही मौके पर मौजूद महिलाओं में भगदड़ मच गई। महिलाओं ने पुलिस के पूछताछ के दौरान एक सिपाही से धक्का-मुक्की कर दी। स्थिति बिगड़ती देखकर सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ को सूचना दी गई। सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे।

बक्सों में बंद थे तीन युवक

इधर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी, निझाई चौकी इंचार्ज गिरीश चंद्र, देवकली चौकी इंचार्ज प्रशांत अवस्थी भी जा पहुंचे। कमरे में रखे ताले लगे दो बक्सों में मामूली हलचल देखकर पुलिस ने उनके ताले खुलवाए। बक्सों में तीन युवकों को बंद देखकर पुलिस हैरान रह गई।

पड़ोस के घर में भी तलाशी ली

पुलिस ने दोनों महिलाओं व तीनों युवकों को हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंचाया। इस बीच पुलिस पड़ोस से सटे हुए घर की तलाशी ली। हालांकि यहां से पुलिस को कुछ नहीं मिला। इस संबंध में सीओ सिटी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों महिलाओं व तीन युवकों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...