पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से सरिया चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार:चोरी करने के बाद गड्‌ढे में दबा देते थे सामान, शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी

औरैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में चोरी करने वाले आरोपी। - Money Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में चोरी करने वाले आरोपी।

औरैया में निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस से निर्माण सामग्री लगातार चोरी हो रही थी। पुलिस चोरों को पकड़ने को दबिश दे रही थी। चोर इतने चालाक थे कि चोरी का सामान गड्ढा खोदकर दबा देते थे और फिर बाद में दुकानदार से मामला सेट हो जाने पर गड्ढे से निकलकर गाड़ी में रखकर बेच आते थे। आज जब यह लोग गड्ढे से निकालकर करीब एक लाख का सरिया और लोहे की चादर एंगल बेचने जाने वाले ही थे तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया। तीनों के खिलाफ पहले भी अछल्दा थाने में मुकदमे दर्ज हैं।

डंपर से ले जा रहे थे सरिया।
डंपर से ले जा रहे थे सरिया।

एएसपी शिष्य पाल ने बताया कि निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से निर्माण सामग्री की चोरी की शिकायत मिल रही थी। इस पर अछल्दा पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लगी थी। आज मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी का समान बेचने जा रहे हैं।

पुलिस ने घेराबंदी कर विनोद कुमार छेदालाल ,देवेंद्र उर्फ खैरा पुत्र राजपाल व रंजीत सिंह उर्फ लालू पुत्र रामशंकर सभी निवासीगण नगला कले,मौजा गढ़वाना अछल्दा को गिरफ्तार कर लिया। मौके से सरिया, लोहे की चादर व एंगल बरामद कर लिया। जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपये है। तीनों ने पूछताछ में बताया कि पहले भी वह चोरी की घटनाएं कर चुके है। इससे वह अपना खर्च व शौक पूरे करते हैं। एएसपी ने बताया कि इनके खिलाफ अछल्दा थाने में कई मामले दर्ज हैं। आरोपियों जेल भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...