पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

14 दिन में ही दुष्कर्मी पिता को उम्रकैद:जज बोले- ये एक बाप का बहुत ही घिनौना काम है, इसे लंबे समय तक खींचा नहीं जा सकता

अमरोहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 14 जून को पुलिस ने केस दर्ज किया था, 28 जून को कोर्ट ने सजा सुनाई

अमरोहा में बेटी के साथ रेप करने वाले आरोपी अब्बू को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने केस दर्ज होने के 14 दिन के अंदर मंगलवार को फैसला सुनाया है। जज अवधेश कुमार सिंह ने फैसला सुनाते हुए कहा,"ये एक बाप का बहुत ही घिनौना काम है। इसमें ज्यादा लंबी सुनवाई नहीं की जा सकती। वहीं, आरोपी पति को सजा मिलने के बाद उसकी पत्नी और बेटी की मां ने कहा, "मुझे खुशी है कि मेरी बेटी का आरोपी अब जेल में रहेगा। मैं उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहती।"

बेटी के प्रेग्नेंट होने पर मां को पता चला
पीड़िता की मां ने कहा,"छोटी बेटी का पेट बढ़ रहा था। 14 जून को मैंने बेटी से पेट बढ़ने का कारण ऐसे ही पूछ लिया। पूछते ही वह रोने लगी। बोली ‘अब्बू रेप करते हैं। शरीर को गंदी तरह से छूते हैं। बहाने से कमरे में बुला लेते हैं। उसके बाद कमरा बंद करके घिनौनी हरकतें करते हैं। जब मैं उनको मना करती हूं तो वो मुझे मारते हैं।"

मां ने रोते हुए कहा, "14 जून को जब पता चला तब बेटी 7 माह की प्रग्नेंट हो गई थी। मजबूरी ऐसी है कि अब उसका अबॉर्शन भी नहीं कर सकते हैं। अब बेटी अपने पिता के बच्चे को जन्म देगी। इसका अब्बू इसके लिए अभिशाप बन गया।"

बेटे ने दर्ज कराया पिता के खिलाफ केस
पिता की इस हरकत की जानकारी होने के बाद 14 जून को आरोपी के बेटे ने बहन के साथ रेप करने का केस दर्ज कराया था। केस दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने पीड़िता के पिता को गिरफ्तार कर लिया। पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ। जांच में पता चला कि आरोपी अपनी बेटी के साथ कई महीनों से रेप कर रहा था।

6 दिन में चार्जशीट दाखिल
मामले में एसएसआई सुक्रमपाल सिंह राणा ने बताया कि 14 जून को पीड़िता के भाई ने शिकायत की थी। हम लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार कर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी थी। 6 दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया था। सभी गवाहों को कोर्ट में पेश किया गया था। जज ने सभी चीजों को देखते हुए आरोप दाखिल होने के 14 दिन के अंदर आरोपी को सजा सुना दी। साथ ही 53 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

खबरें और भी हैं...