पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नानी की अंत्येष्टि से लौट रहे युवक की मौत:दो की हालत नाजुक, सड़क पर पड़ी पेड़ की जड़ से टकराई थी बाइक

अमरोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरोहा के गजरौला कोतवाली इलाके में हरिद्वार बदायूं स्टेट हाईवे पर कुमराला चौकी के निकट बाइक सवार तीन युवक सड़क पर पड़ी पेड़ की जड़ से जा टकराए गए। जिसमें एक युवक की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवकों की हालत नाजुक है। जिन्हें स्थानीय लोगों ने गजरौला सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को तो मृत घोषित कर दिया। जबकि दो युवकों की हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

नानी की अंत्येष्टि से लौट रहे इकलौते देभते की मौत
मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से गजरौला थाने के गांव लिसडी बुजुर्ग के रहने वाले मुनेश का इकलौता बेटा अरुण अपनी नानी के यहां थाना सैद नगली के गांव फैयाज नगर में रहकर बीटेक करने के बाद जेईई की तैयारी कर रहा था। सोमवार सुबह लंबी बीमारी के चलते उसकी नानी का देहांत हो गया। जिसके बाद अंतिम संस्कार के लिए उसकी नानी के शव को तिगरी स्थित गंगा घाट लाया गया। जहां अंतिम संस्कार करने के बाद अरुण गांव निवासी अपने दो रिश्तेदार युवक अमित गांव एचोडा कंभभोह और गुड्डू निवासी गांव देवरी जनपद संभल के साथ बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहा था।

शव को पीएम भेजने की तैयारी कर रही पुलिस
जब उसकी बाइक गजरौला में हरिद्वार बदायूं स्टेट हाईवे पर कुमराला चौकी से 10 कदम आगे पहुंची, तो सड़क पर पड़ी पेड़ की जड़ में जा टकराई। जिसमें अरुण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दोनों युवकों को हालत नाजुक होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया।

जानकारी देते हुए गजरौला कोतवाल राजेश तिवारी ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है। जबकि दो युवकों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। पंचनामा भरकर शव को पीएम को भेजा जाएगा।