पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमरोहा में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत:दिल्ली हाइवे पर हुआ हादसा, कार सवार हुए घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती

अमरोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरोहा के डिडौली कोतवाली इलाके में नेशनल हाईवे पर गांव हरियाना के निकट पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार हवा में उछलता हुआ सड़क पर जा गिरा। इस हादसे में बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे कार सवार दो लोग भी मामूली रूप से घायल हो गए। उनको भी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बाजार कर बाइक से गांव लौट रहा था सवार

मिली जानकारी के मुताबिक डिडौली कोतवाली इलाके के गांव हरियाना निवासी 50 वर्षीय अलीजान अपनी बाइक पर सवार होकर जोया स्थित बाजार से गांव लौट रहे थे। जैसे ही वह बाइक से गांव के निकट पहुंचे, तभी हाइवे पर पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने उनकी बाईक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार अलीजान हवा में उछलते हुए सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी से हायर सेंटर रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके साथ ही कार सवार बरेली निवासी दो लोग असलम अली और नाजिम भी घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर जानकारी देते हुए डिडौली थाना प्रभारी सुनील कुमार मलिक ने बताया कि सड़क हादसे में घायल हुए बाइक सवार की उपचार के दौरान मौत हो गई। शव का मुरादाबाद में ही पीएम कराया जा रहा है। साथ ही दुर्घटना करने वाले दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।