पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमरोहा में सड़क हादसा:टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार से टकराईं कई गाड़ियां, 8 लोग घायल, कार चालक की हुई पिटाई

अमरोहा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमरोहा में सड़क हादसा - Money Bhaskar
अमरोहा में सड़क हादसा

अमरोहा के गजरौला कोतवाली इलाके में फोरलेन रेलवे फ्लाईओवर पर सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया। जब इंदिरा चौक की तरफ आ रही एक कार का टायर फटने कारण अनियंत्रित हो गई और उसी वक्त पीछे से तेज रफ्तार आ रही करीबन पांच गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस हादसे में कार सवार तकरीबन आठ लोग घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कार चालक का आरोप है कि टायर फटने से हादसा हुआ था फिर भी पीछे से टकराई कार सवारों ने उसके साथ मारपीट की और उसका मोबाइल, पर्स लेकर फरार हो गए। पीड़ित कार चालक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उधर चोटिल हुए अन्य कार सवार निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

गाड़ियों को टकराते देख राहगीरों के उड़ गए होश

राहगीरों की मानें तो फोरलेन रेलवे फ्लाईओवर पर इंदिरा चौक की तरफ आ रही वेगनआर कार का तेज धमाके के साथ टायर फट गया और कार अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान कार के पीछे से आ रही करीबन पांच तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त कार से बचने के चक्कर में आपस में टकराती चली गईं। इस दौरान चीखपुकार मच गई। मौका-ए-वारदात के हालत देखकर राह चलते लोगों के होश उड़ गए। जिसके बाद राहगीर मौके की ओर दौड़े और कार सवारों को बाहर निकला। राहगीरों ने बताया कि कार सवारों को मामूली चोटें आईं थी।

हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार चालक से मार पीट

पीड़ित दुर्घटनाग्रस्त कार चालक रसीद निवासी सिम्भावली जनपद हापुड़ ने बताया कि वह अपनी पत्नी की दवाई लेने के लिए गजरौला के बस्ती में आया था। यहां से वापस लौटते समय अपने घर जा रहा था कि जब वह गजरौला में फोरलेन रेलवे फ्लाईओवर के ऊपर जैसे ही पहुंचा तो उसकी कार का टायर फट गया। इसी कारण पीछे से कई वाहन आपस में टकरा गए। जिसके बाद गुस्से में आए कार सवार युवकों ने रसीद के साथ बेरहमी से मारपीट की और जेब में रखे करीबन सात हजार रुपए व एक मोबाइल लूट लिया। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तहरीर दी है। उधर कोतवाल विनय कुमार ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर दी है। जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...