पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिल्ली से आकर अमरोहा में की 20 लाख की लूट:चार गिरफ्तार, दो फरार, ईनाम घोषित, लूट का माल बरामद

अमरोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरोहा में पुलिस ने 15 दिन पहले बड़ा बाजार स्थित सर्राफा मार्केट में सर्राफा कारोबारी से दिनदहाड़े हुई 20 लाख की लूट मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि दो आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पुलिस ने लूट किया गया सोने-चांदी का कच्चा माल और नगदी बरामद की है।

साथियों पर ईनाम घोषित

इसके साथ ही इनके कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस बरामद हुई हैं। फरार चल रहे इनके दो साथियों पर एसपी विनीत जायसवाल ने इनाम घोषित किया है। साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम का 25 हजार के नगद इनाम से हौसला अफजाई किया है।

दिनदहाड़े की थी लूट

बता दें कि जिले के सदर कोतवाली इलाके के सर्राफा मार्केट में कारोबारी विट्ठल राव निवासी-कटरा गुलाम अली नगर में दूसरी मंजिल पर एक कमरे में सोना-चांदी गलाने का काम करते हैं। बीती 11 मई को सुबह बाइक से तीन लुटेरों ने मारपीट कर 13 लाख के जेवरात लूट कर फरार हो गए थे।

लूट का माल बरामद

दिनदहाड़े हुई लूट से क्षेत्र में दहशत का माहौल था। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने सीओ नगर के नेतृत्व में टीम गठित की थी। उसी कड़ी में बुधवार को पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 117 ग्राम सोना, 1 लाख 55 हजार 300 रुपए, 8.50 किलो चांदी, 1 तमंचा, 2 कारतूस बरामद हुआ है।

फरार आरोपी जल्द ही होंगे गिरफ्तार

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि, 11 मई को सर्राफ से हुई लूट के मामले में चार अभियुक्त आसिफ निवासी दिल्ली, आशेकीन कुरैशी, आमिर और अजहर निवासी अमरोहा को गिरफ्तार किया गया है। इनके दो साथी फरार हैं। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इनके पास से लूटा हुआ माल, नगदी और मोबाइल बरामद हुआ है। साथ ही खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपए को नगद इनाम दिया गया है।

खबरें और भी हैं...