पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो दिन से थाने के चक्कर काट रहा दंपति:हसनपुर थाना में एनसीआर दर्ज होने के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई, पड़ोसी पर मारपीट का है आरोप

हसनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हसनपुर में एनसीआर दर्ज होने के बाद भी दंपति न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है। कोतवाली के दो दिन से चक्कर लगाने के बाद भी दंपति को न्याय नहीं मिल पा रहा। पीड़ित दंपति ने कहा कि न्याय के लिए उच्च अधिकारियों से शिकायत करेंगे।

दबंगों ने महिला के साथ की मारपीट
कोतवाली क्षेत्र के गांव सिरसा की मंढैया में उर्मिला पत्नी रामपाल का भाई सुंदर पाल काफी समय से गांव में ही मकान बनाकर रह रहा था। रविवार के दिन सुंदर पाल किसी कार्य से गजरौला गया था। इसी बीच पड़ोसी कलुआ व उसकी पत्नी बुद्धो ने उसके घर पर तोड़फोड़ कर दी। सुंदर पाल की बहन उर्मिला ने घर में तोड़फोड़ करने का विरोध किया तो दबंगों ने उर्मिला के साथ लाठी-डंडों तथा सरियों से मारपीट शुरू कर दी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

दंपति ने कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा।
दंपति ने कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा।

दो दिन बाद भी नहीं मिल सका न्याय
सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल अवस्था में महिला को हसनपुर के सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने उर्मिला की तहरीर पर कलुआ तथा उसकी पत्नी बुद्धो के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हालांकि पुलिस दो दिन बीत जाने के बाद भी दंपति को न्याय दिलाने में कामयाब नहीं हो पाई। मामलें में एसएसआई संजीव मलिक ने बताया कि एनसीआर दर्ज किया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...