पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हसनपुर में भाकियू का दूसरे दिन भी प्रदर्शन जारी:एसडीएम कार्यालय के सामने दिया धरना, गोशाला बनवाने जैसे कई समस्याओं के निस्तारण की मांग की

हसनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हसनपुर में भारतीय किसान यूनियन (भानू) द्वारा बिजली और किसान सहकारी चीनी मिल को लेकर एसडीएम कार्यालय के सामने दूसरे दिन भी धरना प्रदर्शन जारी है। भाकियू नेताओं ने कहा कि क्षेत्र में घूम रहे आवारा गोवंश पशुओं को पकड़वाकर गोशाला भिजवाया जाए। दूसरी ओर हसनपुर में रहरा अड्डा, संभल अड्डा, गजरौला अड्डा से चल रहे अवैध डग्गामार वाहनों को बंद कराने की मांग की।

15 दिनों के अल्टीमेटम के बाद शुरू किया प्रदर्शन
मंगलवार को शुरू हुआ भारतीय किसान यूनियन भानू का अनिश्चितकालीन धरना बुधवार को भी जारी रहा। धरने में पहुंचे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी दिवाकर सिंह ने कहा कि हमने 15 दिन का अल्टीमेटम उप जिलाधिकारी को दिया था। अब अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा।

कहा कि इस मामले में सीएम योगी ने कहा था कि जो योजना लागू की जा रही है, वह धरातल पर उतारनी चाहिए भाकियू कार्यकर्ताओं ने कहा कि हसनपुर तहसील में भ्रष्टाचार इतनी चरम सीमा पर है कि किसान और आवाम को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। गन्ने का भुगतान समय पर नहीं होता है, प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना हो या राशन कार्ड हो, डग्गामार वाहन तथा अवैध बस स्टैंड बंद करने की बात हो। इन समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण हो।

अपनी मांगों को लेकर किसानों का धरना जारी है।
अपनी मांगों को लेकर किसानों का धरना जारी है।

यह भी पढ़ें- किसानों की समस्याओं को लेकर एसडीएम को ज्ञापन:भाकियू नेता बोले- समस्या का समाधान न होने पर करेंगे विशाल प्रदर्शन

जारी रहेगा प्रदर्शन
कहा कि इन समस्याओं पर सीएम योगी ने जो घोषणा की है, उन्हें धरातल पर उतारने के लिए हमारा यह अनिश्चितकालीन धरना जारी है। जब तक सीएम का आदेश मानकर हमारी समस्याओं का निवारण नहीं किया जाता, तब तक यह धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। इस मौके पर देवेंद्र सैनी, धीरज सैनी, प्रमोद नागर, उदयवीर सिंह, राजू चौहान, असलम सैफी, मयाराम प्रजापति, लल्लू प्रजापति, टिंकू प्रजापति, सोहन लाल आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...