पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हसनपुर में विद्युत विभाग की घोर लापरवाही:नौ दिन से गांव में पसरा अंधेरा, कर्मियों ने नहीं बदला खराब ट्रांसफार्मर, अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी

हसनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुरावली बिजली घर से जुड़े गांव तरौली में घरेलू सप्लाई के लिए लगा हुआ 25 केवीए का विद्युत ट्रांसफार्मर जिस पर लगभग 26 कनेक्शन है। जो कि लगभग 26 घरों को बिजली सप्लाई करता है। ओवरलोड विद्युत ट्रांसफार्मर नौ दिन से फुंका पड़ा हुआ है। जिसकी सूचना 7 दिन पहले ग्राम पंचायत तरौली के प्रधान पति व प्रदेश उपाध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन भानु प्रमोद नागर ने जेई को फोन के माध्यम से अवगत कराया था। इतनी भीषण गर्मी में भी जेई ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया और न ही ट्रांसफार्मर बदलवाने की जहमत उठाई।

विद्युत ट्रांसफार्मर नहीं बदलाने पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन की चेतावनी

इस लापरवाही से नाराज ग्रामीणों ने एकत्र होकर फुंके पड़े विद्युत ट्रांसफार्मर के सामने प्रदर्शन किया तथा सुनिश्चित किया यदि हमारा ट्रांसफार्मर नहीं बदला जाता तो हम बुराबली बिजली घर पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी बिजली विभाग की होगी।

खराब पड़े ट्रांसफार्मर के सामने प्रदर्शन करते ग्रामीण
खराब पड़े ट्रांसफार्मर के सामने प्रदर्शन करते ग्रामीण

नौ दिन से गांव में पसरा अंधेरा

ग्रामीण राहुल नागर ने बताया कि गांव में करीब 9 दिन से अंधेरा पसरा हुआ है। इस भीषण गर्मी में ग्रामीणों को पशुओं के लिए पेयजल, तथा बच्चों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

इस दौरान यह लोग मौजूद रहे

इस मौके पर परमा ठाकुर,पुरुषोत्तम महाराज, जितेंद्र शर्मा ,आजाद नगर ,नजर सिंह ,शुभम सिंह, कपिल नागर, चरण सिंह ,हरिओम ठाकुर, अमित नागर ,राहुल नगर , ओपन नगर आदि ग्रामीण उपस्थित रहे

खबरें और भी हैं...