पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हसनपुर में चचेरे भाइयों में चले लाठी-डंडे:दो घायल, जमीनी विवाद को लेकर हुआ हमला, फावड़े से कर दिया हमला

हसनपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरोहा के हसनपुर कोतवाली अंतर्गत चचेरे भाइयों में जमीन के लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते वाद-विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों पर लाठी-डंडे चलने लगे। दोनों पक्षों से दो लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों के लोग कोतवाली पहुंचे और एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर लेकर घायलों को मेडिकल के लिए सीएचसी भेज दिया है।

फावड़ा मारकर कर दिया घायल

कोतवाली क्षेत्र के रामपुर भूड़ गांव निवासी चरणदास व चंद्रपाल के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। चंद्रपाल के पुत्र सौरभ का आरोप है कि, चरणदास रविवार की दोपहर उनके घर पर आया और उनकी मां माया देवी को गालियां देने लगा। मना करने पर वह मारपीट करने लगा। मारपीट में चरणदास द्वारा उसकी बहन प्रियांशी को फावड़ा मारकर घायल कर दिया।

मामले में दूसरे पक्ष चरण दास का आरोप है कि, हमारी बहन दो महीने से हमारे घर पर ही है। रविवार को बहन को लेने के लिए बहनोई आए। तो यह लोग बहनोई को भड़काने लगे। इस बात को लेकर कहासुनी हो गई और मारपीट शुरू हो गई। इसमें चरणदास व प्रियांशी घायल हो गए। घायल हसनपुर कोतवाली पहुंचे और एक-दूसरे के खिलाफ आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

दोनों पक्षों से दी गई तहरीर

मामले में पुलिस का कहना है कि, दोनों तरफ से मारपीट की है। तहरीर प्राप्त हुई है। दोनों घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। तहरीर एवं मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...