पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तमंचे के साथ युवक ने सोशल मीडिया पर डाली फोटो:धनौरा के गजरौला का मामला, युवक एक जानलेवा हमले का भी आरोपी, पुलिस ने जानकारी से किया इंकार

धनौरा, अमरोहा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

असलहे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालना युवाओं की आदत के साथ फैशन बन गया है। ऐसा ही एक मामला गजरौला औद्योगिक नगरी में सामने आया है। युवक का तमंचे के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। एमबीए की गेट पर बीएमडब्ल्यू कार चालक पर जानलेवा हमला करने के मामले में यह युवक भी शामिल था।

दोनों हाथ में असलहा लेकर दिखाई गुंडई

हालांकि थाना पुलिस फिलहाल इसकी जानकारी से इंकार कर रही है। सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में युवक के एक हाथ में बंदूक व दूसरे में तमंचा है। वह चौपला पुलिस चौकी क्षेत्र में पड़ने वाली एमडीए कालोनी का बताया गया है। फिलहाल इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। चर्चा है कि जिस युवक का फोटो वायरल हुआ है। वह नर्सरी संचालक के पुत्र के साथ मारपीट व उसकी कार में तोड़फोड़ करने के प्रकरण में भी शामिल था।

जानलेवा हमले के आरोपी का तमंचे के साथ फोटो वायरल।
जानलेवा हमले के आरोपी का तमंचे के साथ फोटो वायरल।

मंडी धनौरा के सीओ सत्येंद्र कुमार ने बताया है कि इस तरह का मामला हमारे संज्ञान में नहीं है। वायरल फोटो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं प्रभारी निरीक्षक राजेश तिवारी ने बताया कि इस तरह का मामला संज्ञान में नहीं है। अगर, ऐसा है तो जांच कराकर कार्रवाई जरूर करेंगे।