पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनौरा में उपचार के दौरान घायल ने तोड़ा दम:अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौट रहे थे युवक, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी बाइक

धनौराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गजरौला में धनौरा मार्ग पर बीती रात हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये थे। जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। देर रात घायल हुए दूसरे बाइक सवार की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अंतिम संस्कार में शामिल होने गये थे युवक
लिसड़ी बुजुर्ग गांव निवासी अरुण पुत्र मुनेश सैदनगली थाना क्षेत्र के फैय्याजनगर गांव में अपनी ननिहाल में रहता था। सोमवार को उसकी नानी का निधन हो गया था। अरुण बाइक से अपनी नानी के अंतिम संस्कार में तिगरी गया था। उसके साथ सम्भल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के एचोड़ा कंबोह गांव निवासी अमित और गुड्डू भी साथ थे। अंतिम संस्कार के बाद सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे तीनों बाइक से वापस लौट रहे थे।

घायल की मौत की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस
घायल की मौत की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस

बाइक अनियंत्रित होने से हुआ हादसा
तिगरी मार्ग पर कुमराला चौकी के निकट बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई थी। जिससे अरुण की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि बाइक पर सवार अमित व गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान अमित की भी देर रात मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक राजेश तिवारी ने घायल तीसरे युवक की हालत भी गंभीर होने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...