पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनौरा में नायब तहसीलदार का घेराव:जमीन को कब्जा मुक्त करवाने पहुंचे नायब तहसीलदार का घेराव, ग्रामीणों ने लगाया नायब तहसीलदार पर रिश्वत लेने के आरोप

धनौराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमीन को कब्जा मुक्त करवाने पहुंचे नायब तहसीलदार का ग्रामीणों ने घेराव किया तथा जमकर हंगामा किया। आरोप है कि वहां पहुंचने के बाद नायब तहसीलदार ने जमीन से कब्जा हटवाने के लिए मना कर दिया। जिस पर ग्रामीण भड़क गए तथा कब्जा करने वालों के साथ मिली भगत का आरोप लगाने लगे।

जेसीबी लेकर टीम के साथ पहुंचे नायब तहसीलदार

गजरौला औद्योगिक नगरी क्षेत्र के नगलिया मेव गांव में पूर्व प्रधान पर ग्राम समाज की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा किए जाने का आरोप है। जिसे लेकर ग्रामीणों ने बीते दिनों अधिकारियों से शिकायत भी की थी। जिसके बाद जांच होने पर जमीन ग्राम समाज की निकली। बताते हैं कि बुधवार की शाम नायब तहसीलदारअजीत सिंह जेसीबी लेकर टीम के साथ जमीन से कब्जा हटवाने के लिए पहुंचे। वहां ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आरोप है कि कब्जा करने वालों से बात करने के बाद नायब तहसीलदार ने कब्जा हटवाने से मना कर दिया। जिसके बाद ग्रामीण भड़क गए तथा नायब तहसीलदार का घेराव कर जमकर हंगामा किया। हंगामा करने वालों में चंद्रशेखर समेत तमाम लोग शामिल रहे।

रिश्वत लेने के आरोप पर बोले नायब तहसीलदार

गांव नागलिया मेव में ग्राम समाज की जमीन से कब्जा हटाने पहुंचे नायब तहसीलदार पर वही के ग्रामीणों ने रिश्वत लेने के आरोप लगा दिए इस पर नायब तहसीलदार अजीत सिंह ने बताया है कि मैंने किसी से कोई रिश्वत नहीं लिया आदेश मिलने पर ग्राम समाज की जमीन से कब्जा हटवाया जाएगा सभी आरोप निराधार हैं।

खबरें और भी हैं...