पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनौरा के दो छात्र गुटों में खूनी संघर्ष; VIDEO:आगे बाइक लगाकर रोकी कार, जमकर हुई मारपीट, भीड़ देखती रही तमाशा

धनौराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धनौरा के दिल्ली हाइवे पर सैंट मैरी स्कूल के पास छात्रों के दो गुटो में जमकर मारपीट हो गई। बाइकों से आए छात्रों ने कार सवारों पर लात घूंसो के साथ बेल्टों से हमला बोल दिया। वहां मौजूद भीड़ ने लड़ाई रोकने के बजाए वहां खड़ी होकर तमशा देखती रही। ​​​​​​

गजरौला में दिल्ली हाइवे पर सैंट मैरी स्कूल के निकट दो छात्र गुटों में जमकर मारपीट हुई। करीबन 15 मिनट तक छात्रों में मारपीट होती रही। लगभग दर्जन भर से अधिक छात्र आधा दर्जन छात्रों पर बेरहम होकर टूट पड़े। बताया जा रहा है कि इसमें से कुछ छात्र हसनपुर स्थित किसी अंग्रेजी माध्यम स्कूल से गजरौला के सेंट मैरी स्कूल में सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा देने कार से आए थे। पेपर देकर लौटते वक्त स्कूल के बाहर दोनो गुटों में मारपीट हुई।

कार सवारों को रोककर मारपीट करते छात्र
कार सवारों को रोककर मारपीट करते छात्र

छात्रों की कार के आगे दूसरे गुट ने लगाई बाईकें, फिर हुई मारपीट

मिली जानकारी के मुताबिक गजरौला की सेंट मैरी कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल में हसनपुर स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल के 5 - 6 छात्र सीबीएसई का एग्जाम देने गजरौला आए थे। एग्जाम खत्म होने के बाद जब वह कार से वापस जा रहे थे। तभी स्कूल के निकट करीबन दर्जनभर से अधिक बाइक सवार युवकों ने उनकी कार को फिल्मी स्टाईल में रोक लिया और छात्रों के साथ जमकर मारपीट भी की।

कार के पीछे अपनी बाइक लिए तैयार खड़ा छात्र
कार के पीछे अपनी बाइक लिए तैयार खड़ा छात्र

आधे घंटे तक अफरा तफरी का रहा माहौल

करीब आधा घंटे तक दोनों गुटों में लात घूंसो के साथ-साथ बेल्टें चलती रही। इस दौरान हाइवे पर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। मारपीट करने के बाद बाइक सवार युवक भाग निकले। जानकारी देते हुए गजरौला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश तिवारी ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। अगर पीड़ित छात्रों की ओर से तहरीर मिलती है तो जांच पड़ताल कर कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...