पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनौरा में पीआरडी जवान की पत्नी का मोबाइल छीना:मोबाइल पर बात करते हुए ब्यूटी पार्लर पर काम सीखने जा रही थी महिला

धनौरा, अमरोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोबाइल छीनने बाद घटना की जानकारी देती महिला। - Money Bhaskar
मोबाइल छीनने बाद घटना की जानकारी देती महिला।

बाइक सवार बदमाशों ने पीआरडी जवान की पत्नी से मोबाइल छीना लिया। महिला के शोर मचाने पर लोग इकट्‌ठा हुए। तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

गजरौला औद्योगिक नगरी क्षेत्र के चौबारा गांव निवासी पीआरडी के जवान उपेंद्र की पत्नी कमलेश उर्फ नेहा गजरौला में ही ब्यूटी पार्लर पर काम सीख रही हैं। बुधवार को कमलेश मोबाइल पर बात करते हुए ब्यूटी पार्लर जा रही थीं। इस दौरान बाइक सवार युवकों ने महिला से मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

विरोध में नेहा ने शोर मचाया तो वहां लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। इससे पहले भी मोबाइल और महिलाओं से कुंडल लूटपाट की कई घटनाएं हो चुकी हैं। अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। प्रभारी निरीक्षक राजेश तिवारी ने मामले की जांचकर कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

अपाचे से आए थे बदमाश

नेहा ने बताया कि भानपुर रेलवे फाटक के पास फोन आ गया। फोन पर बात कर ही रही थी तभी तभी पीछे से आए अपाचे पर सवार दो युवकों ने उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। नेहा के पति पीआरडी के जवान हैं। उनकी ड्यूटी गजरौला थाने में चल रही है। गजरौला थाना प्रभारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया है कि घटना की जानकारी है। जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...