पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनौरा में घर के सामने दबंगों ने मचाया उत्पात,VIDEO:दरवाजे पर किया पथराव, फिर तोड़कर अंदर घुसे, लाठी-डंडे से महिलाओं को पीटा

धनौरा, अमरोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दबंगों ने लाठी-डंडे लेकर जमकर उत्पात मचाया।

मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव हैबतपुर में मामूली कहासुनी पर दबंगों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर परिवार के लोगों को जमकर लाठी--डंडों से पीटा। हमले में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बच्चों को भी पीटने का आरोप

हैबतपुर के रहने वाले नदीम का कहना है कि उसके घर में मां और पत्नी मौजूद थी। इसी दौरान गांव के नजाकत, मुंतियाज, सरोज व जावेद लाठी--डंडे लेकर घर आ गए। नदीम के परिवार के लोगों ने दरवाजा नहीं खोला तो उन लोगों ने घर में पथराव करना शुरू कर दिया। इसके बाद दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए। नदीम व उसकी पत्नी, बच्चों और मां को पीटने लगे।

आसपास के लोगों ने किया बीच-बचाव।
आसपास के लोगों ने किया बीच-बचाव।

लोग न बचाते तो मार ही देते आरोपी

हमले में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 112 पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गए। नदीम ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। नदीम का कहना है कि चीख सुनकर आसपास के लोग नहीं आते तो दबंग जान से मार देते। नदीम ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मंडी धनौरा थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया है कि मामला संज्ञान में है। तहरीर मिलने पर जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।