पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनौरा में आंधी से 15 विद्युत पोल टूटे:यातायात समेत बिजली आपूर्ति भी बाधित, कई जगह गिरे होर्डिंग

धनौरा, अमरोहा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आंधी से विद्युत पोल टूटने से बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। - Money Bhaskar
आंधी से विद्युत पोल टूटने से बिजली आपूर्ति बाधित हो गई।

गजरौला क्षेत्र में आंधी से 15 विद्युत पोल, होर्डिंग, बोर्ड और पेड़ टूटकर गिरने से ग्रामीण क्षेत्र में बिजली आपूर्ति नहीं मिल पाई। शहरी क्षेत्र में शेड्यूल के मुताबिक बिजली नहीं मिल पाई। इंडस्ट्रियल एरिया की लाइन टूटी हुई नजर आई। कुछ स्थानों पर बिजली के पोल जमीन पर गिरे दिखाई दिए।

बिजली नहीं होने की वजह से लोगों गर्मी से काफी जूझना पड़ा। सोमवार को आई तेज आंधी ने जन-जीवन प्रभावित कर दिया। आंधी की गति इतनी तेज रही कि खेतों में रास्तों पर खड़े दो सौ से अधिक पेड़ टूटकर रास्ते पर गिर गए। जिससे आवागमन प्रभावित हो गया।

चार फैक्ट्रियों समेत 2 गांव की बिजली आपूर्ति ठप

गजरौला औद्योगिक नगरी में तेज आंधी के साथ आई बारिश से चार फैक्ट्रियों समेत 2 गांवों की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। करीबन 8-10 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप पड़ी है। विद्युत विभाग के कर्मचारी बिजली आपूर्ति को सुचारू करने के लिए तेज आंधी तूफान से गिरे विद्युत पोलों और टूटी विद्युत लाइनों को दुरुस्त करने में जुटे हुए हैं। उधर बिजली अधिकारियों का कहना है कि विद्युत व्यवस्था को सुचारू कराने के लिए काम चल रहा है। जल्द ही विद्युत आपूर्ति सुचारू कर दी जाएगी। तिगरिया खादर में लगभग 8 बिजली के पोल टूटे जिस कारण उधर के क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बंद रही। ​​​​​​गजरौला एसडीओ विभोर शर्मा ने बताया है कि आंधी से कुछ जगह पर बिजली के पोल टूटे हैं, बिजली विभाग का लगभग एक लाख का नुकसान हुआ है। बिजली सुचारू करने के लिए लाइन में लगे हुए हैं।

खबरें और भी हैं...