पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनौरा में छात्र की स्कूटी से रुपये चोरी:पुलिस ने तहरीर लेने से किया मना, बोली पुलिस-खुद जाकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करो

धनौरा, अमरोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने तहरीर लेकर पहुंचा छात्र - Money Bhaskar
थाने तहरीर लेकर पहुंचा छात्र

गजरौला रमाबाई डिग्री कॉलेज में बीयूएमएस की परीक्षा देने के लिए छात्र अपनी स्कूटी में मोबाइल 12 हजार और पर्स रखकर चला गया था। परीक्षा देकर वापस लौटा तो उसकी स्कूटी के अंदर से मोबाइल से सिम और 12 हजार की नकदी और एटीएम व अन्य सामान गया था। इस संबंध में बुधवार को पीड़ित ने थाने में तहरीर देने गया तो पुलिस ने तहरीर लेने से मना कर दिया। पुलिस ने कहा कि जाकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर आओ। काफी देर तक नोकझोंक होती रही इसके बाद पुलिस ने तहरीर लिया लेकिन, मुकदमा दर्ज नहीं की।

आदमपुर निवासी बीयूएमएस के छात्र राहुल कुमार की परीक्षा चल रही है। वह बुधवार को स्कूटी से परीक्षा देने के लिए गजरौला के रमाबाई डिग्री कालेज में आया था। कॉलेज जाते समय अपना पर्स जिसमें 12 हजार रुपये थे, मोबाइल व अन्य जरूरी कागज स्कूटी की डिग्गी में रख दिए। आरोप है कि इस बीच चोरों ने डिग्गी का लाक तोड़कर नकदी और मोबाइल चोरी कर लिया। परीक्षा देकर वापस लौटा तो स्कूटी की डिग्गी का लॉक टूटा देखकर होश उड़ गए। चेक पर सारा सामान नदारद मिला। आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद भी कोई जानकारी नहीं हो सकी।

छात्र की पुलिस नोकझोक

छात्र राहुल कुमार तहरीर लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस कहा कि जब आपकी स्कूटी की डिग्गी पहले से खुली थी तो चोरी कैसे हो गई। छात्र ने सीसीटीवी कैमरा चेक करने के लिए कहा तो पुलिस ने छात्र से खुद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लाने के लिए कहा। इसी बात को लेकर छात्र और पुलिस के बीच नोकझोक हो गई। गजरौला थाना प्रभारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया है कि तहरीर देने आए युवक से किसी ने कोई नोकझोक नहीं किया। तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।

​​​​​​​

खबरें और भी हैं...