पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनौरा में 30 लोगों को आवारा कुत्तों ने काटा:एंटी रैबीज इंजेक्शन लगवाने पहुंचे लोग, तीन बच्चों को भी काटा

धनौरा, अमरोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव में आवारा कुत्तों का आतंक है, इससे लोग परेशान हैं। कुत्तों ने 30 लोगों पर हमला कर उन्हें काटकर जख्मी कर दिया। बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगवाने के लिए पहुंचे।

गजरौला औद्योगिक नगरी क्षेत्र के मोहल्ला लक्ष्मी नगर निवासी सोनू कुमार, गांव टोकरा पट्टी निवासी रशीद, मोहल्ला बस्ती निवासी प्रदीप सिंह, गांव नागलिया मेव निवासी चंद्रपाल सिंह, मोहल्ला बस्ती निवासी जफिर, गांव ख्यालीपुर नवीन, शाहपुर गांव निवासी तलिब, तिगरी निवासी गंगाराम, काकाठेर निवासी सरफराज पर जानलेवा हमला किया। लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सा अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गर्मी के कारण आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ रहा है।

आवारा कुत्तों का आतंक लगातार फैलता जा रहा है। सड़क पर घूमने वाले आवारा कुत्ते लोगों को लगातार एक के बाद एक अपना निशाना बना रहे हैं। फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारियोंं के ऊपर उनके गोदाम में घुसकर उनके ऊपर जानलेवा हमला कर रहे हैं।

थाना क्षेत्र के कई गांव में मासूम बच्चों से लेकर बड़ों पर भी आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगवाने के लिए 30 लोग पहुंचे। चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि सभी लोगों को एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगा दिया है। कुछ लोगों को अमरोहा के लिए रेफर किया है।

रोला के मोहल्ला सुल्तान नगर में घर के बाहर खेल रहे तीन मासूम बच्चों पर आवारा खूंखार कुत्तों ने किया। जानलेवा हमला तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। मोहल्ला प्रेम नगर में घर के बाहर खेल रहे दो साल के मासूम पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। गजरौला के गांव तिगरी मोहरका पट्टी शाहपुर काकाठेर के 14 ग्रामीणों पर आवारा कुत्तों ने हमला किया। अस्पताल में पहुंचे एंटी रैबीज के इंजेक्शन लगाए। चिकित्सा अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह ने बताया है कि अस्पताल में 30 लोग आए थे, जिसमें मासूम बच्चे भी शामिल थे। तभी तो एंटी रैबीज इंजेक्शन लगाया है। कुछ को अमरोहा भेज दिया गया है। गजरौला नगरपालिका के ईओ विजेंद्र पाल सिंह का कहना है कि आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...