पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनौरा में अधिवक्ता बहू को गोली मारने में ससुर गिरफ्तार:संपत्ति को लेकर चल रहा विवाद, पुलिस ने 4 पर दर्ज किया मुकदमा

धनौरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंडी धनौरा में अपर पुलिस अधीक्षक अमरोहा व क्षेत्राधिकारी धनौरा के निर्देशन में थाना बछरायूं पुलिस ने अधिवक्ता बहू को गोली मारने के आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया।

बीते गुरुवार सुबह करीब 9:00 बजे थाना बछरायूं इलाके में एक महिला पर ससुर द्वारा फायरिंग कर दी। इससे वह घायल हो गई । सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी धनौरा व प्रभारी निरीक्षक बछरायूं मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे और घायल महिला पुष्पा देवी को तत्काल उचित उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, डॉक्टर द्वारा उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए को देखते हुए रेफर कर दिया गया था।

बता दें कि पुष्पा देवी का अपने ससुरालीजनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है और करीब 01 सप्ताह से पुष्पा देवी अपनी बहन रिंकी पुत्री झुण्डा सिंह निवासी ग्राम महमदपुर थाना रजबपुर जनपद अमरोहा के साथ अपने ससुर के मकान में रह रही थी । रिंकी व पुष्पा दोनों बहनों की शादी गुरेन्द्र पुत्र कल्लू निवासी ग्राम हाशमपुर थाना बछरायूं जनपद अमरोहा के साथ हुई है।

बहन रिंकी की तहरीर के आधार पर पुष्पा देवी के ससुर कल्लू एवं पति गुरेन्द्र सहित चार आरोपियों के विरुद्ध थाना बछरायूं पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था । थाना प्रभारी वरुण कुमार ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि घटना में वांछित आरोपी महिला के ससुर कल्लू पुत्र शिवचरण निवासी ग्राम हाशमपुर थाना बछरायूं को 315 बोर के तमंचे एक खोखा तथा एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेज दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा

बछरायूं थाना क्षेत्र में प्रथमा बैंक के सामने 2 दिन पूर्व संपत्ति विवाद को लेकर ससुर ने अपने बेटे की अधिवक्ता बहू को गोली मार दी थी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुई थी। घायल अधिवक्ता बहू की बहन की तहरीर के आधार पर पति, ससुर समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। उधर अब अधिवक्ता बहू की हालत में सुधार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...