पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गजरौला चौपला में चला बुलडोजर:दुकानदारों और एसडीएम के बीच नोकझोंक, जारी रहेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान

धनौराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गजरौला औद्योगिक नगरी क्षेत्र के चौपला में मंगलवार को प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर अवैध अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान कुछ दुकानदारों ने अतिक्रमण हटाने को लेकर उपजिलाधिकारी से नोंकझोंक की। इस पर उन्होंने फटकार लगाते हुए बुलडोजर चलाने का निर्देश दिया और अवैध कब्जे को हटाया गया। गजरौला हसनपुर मार्ग को अतिक्रमण मुक्त करवा दिया। इस दौरान एसडीएम ने दोबारा अतिक्रमण करने पर वैधानिक कार्रवाई की चेतावनी दी।

जेसीबी से हटवाया गया अतिक्रमण
मुख्यमंत्री के आदेशों के बाद नगर पालिका द्वारा अतिक्रमण हटाने को लेकर काम शुरू कर दिया गया है। बीते दो दिन से शहर में आउंस कराकर दुकानों अतिक्रमण को हटवाए जाने की अपील की गई। मंगलवार को उप जिलाधिकारी अरुण कुमार के नेतृत्व में नगर पालिका की जेसीबी चलाकर अतिक्रमण हटवाया गया और गजरौला-हसनपुर मार्ग पर हो रहे अतिक्रमण को पालिका की टीम ने हटवा दिया। इसके अलावा दुकानों के आगे अवैध रूप से बनाए गए स्लैब, लोहे के जीने भी हटवाए गए। साथ ही सड़क के किनारे फुटपाथ भी खाली करवाए गए।

मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम
मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम

अतिक्रमण करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी
उपजिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि शासन के आदेश पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चल रहा है। जो लोग अतिक्रमण करेंगे उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान पालिका की टीम के साथ ईओ विजेंद्र सिंह पाल, वरिष्ठ लेखाकार आदेश अग्रवाल, वरिष्ठ लिपिक चमन सिंह समेत कई कर्मचारी उपस्थित रहे।

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई
अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई
खबरें और भी हैं...