पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तिलोई में सड़क हादसा:बाइक ने मारी बुजुर्ग को टक्कर, इलाज के अभाव में हुई मौत; परिजनों में मचा कोहराम

तिलोईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा  हाल है। - Money Bhaskar
बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

कोतवाली क्षेत्र के कासिमपुर गांव के सामने सुल्तानपुर रायबरेली नेशनल हाईवे पर करीब साढ़े सात बजे रोड के किनारे चाय की गुमटी पर चाय पीने जा रहे 60 वर्षीय बुजुर्ग राम लाल पुत्र स्व बाबूलाल निवासी ग्राम कासिमपुर को तेज़ रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जायस ले जाया गया, लेकिन वहां डाक्टर न होने के कारण अस्पताल बंद था। तब परिजन घायल को सिमहैन्स हास्पिटल रायबरेली ले गये लेकिन वहां भी उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते समय घायल ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

बताया गया कि मृतक राम लाल के 4 लड़कियां और एक लड़का है। रीतू और नीतू का विवाह हो चुका है जबकि सूरज और मानसी अभी अविवाहित हैं। बुजुर्ग की अचानक हुई मौत से घर में कोहराम मचा है ।बुजुर्ग की पत्नी कमला देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।​​​​​​​

मृतक रामलाल।
मृतक रामलाल।

​​​​​​डॉक्टर की कमी के चलते गई जान
ग्रामीणों ने बताया कि बताया कि घायल को घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जायस लाया गया, लेकिन यहां पता चला कि कोई डॉक्टर की तैनाती नहीं है। तब साधन की व्यवस्था करके घायल को रायबरेली ले जाया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। यदि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जायस में कोई डॉक्टर होता तो कम से कम घायल का प्राथमिक उपचार हो जाता तो शायद आगे इलाज होने पर उसकी जान बच जाती।

पुलिस जांच में जुटी
कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि बाइक सवार दुर्घटना करके फरार हो गया था। घायल को इलाज के लिए रायबरेली फिर लखनऊ के लिए ले जाते समय देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक के पुत्र की तहरीर पर केस दर्ज कर बाइक चालक की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...