पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में रिश्ते हुए कलंकित:पैसों के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई की गर्भवती पत्नी को पीटा, लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती

अमेठी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के अमेठी में रुपये के लेन-देन को लेकर रिश्ते तार-तार हो गये हैं। यहां एक भाई ने अपने ही भाई की गर्भवती पत्नी को इस बेरहमी से पीटा कि वह लहुलूहान हो गई। गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल करा कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

जगदीशपुर थाना क्षेत्र की घटना

मामला जगदीशपुर अंतर्गत वारिसगंज के टांडा गांव का है। जहां गांव निवासी इमरान खान पुत्र अब्दुल कय्यूम खान ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि मेरे भाई मुन्सीर खान ने कुछ दिनों पहले 1 एक 30 लाख रुपए लिए थे। जिसमे से मुन्सीर ने 50 हजार रुपए वापस कर दिया है। बाकी बचे रुपयो के लेन-देन को लेकर मुन्सीर खान ने बीते रोज मेरी गर्भवती पत्नी तरन्नुम निशा को घर में अकेला पा कर अपनी दोनो बेटियों अलफिया खान, अरीबा ख़ान व परिवार के साथ लाठी-डंडे से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

लाठी-डंडों से मारा

सूचना मिलते ही मैं घर पहुंचा और अपनी पत्नी तरन्नुम को बचाने लगा तो उक्त लोगों ने मुझ पर भी लात-घूसों व लाठी-डंडो से हमला कर दिया कर दिया। जिससे मुझे भी इमरानकाफी छोटे आई हैं। जाते-जाते मुन्सीर खान धमकी भी देकर गया है कि अगर पुलिस के पास गये तो जान से मार दूंगा। मुन्सीर द्वारा प्रशासन को भद्दी गालियां भी दी। जब मैं तहरीर देने थाने पर जा रहा था तो यह मेरा पीछा भी कर रहा था।

पुलिस ने शुरू की जांच

इस बाबत जब थानाध्यक्ष अरुण कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त मामले में तहरीर प्राप्त हुई। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी मुन्सीर खान पुत्र अब्दुल कय्यूम खान, अलफिया खान पुत्री मुन्सीर खान व अरीबा ख़ान पुत्री मुन्सीर खान के विरुध्द धारा 323, 324, 313, 504 व 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।