पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजली कटौती पर अमेठी में उबाल:महिलाओं ने किसान नेत्री के नेतृत्व में किया विधुत उपकेंद्र का घेराव, जमकर हुई नारेबाजी

अमेठी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के अमेठी में अघोषित बिजली कटौती से नाराज महिला किसानों ने किसान नेत्री के नेतृत्व में विधुत उपकेंद्र का घेराव कर विभाग के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। किसान नेता ने महिलाओं के साथ विधुत उपकेंद्र पर प्रदर्शन कर बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए एसडीओ को ज्ञापन सौप जल्द बिजली समस्या को ठीक करने की मांग की है।

गौरीगंज पावर हाउस का मामला

मामला गौरीगंज विधुत उपकेंद्र का है। जहां आज अघोषित बिजली कटौती को लेकर किसान नेत्री रीता सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाओं के साथ विधुत उपकेंद्र का घेराव कर विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए बिजली व्यवस्था को जल्द ठीक करने के लिए एसडीओ को ज्ञापन सौंपा। साथ ही किसान नेत्री ने समस्या का समाधान न किये जाने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

दो-तीन दिनों में बड़े प्रदर्शन की चेतावनी

मीडिया से बात करने के दौरान किसान नेत्री रीता सिंह ने बताया कि हम लोगों ने यहां पर ज्ञापन दिया है। बिजली विभाग में इस समय इतनी कटौती हो रही है कि जिससे जनता एकदम त्रस्त है। जैसे ही बिजली आती है वैसे ही इनके यहां शटडाउन हो जाता है। इससे परेशान होकर अधिशासी अभियंता, एसडीओ के मोबाइल पर लिख-लिख कर और बात करते-करते थक गये। आज हम लोग आए और अगर ये सुधार नही करते हैं तो दो ही तीन दिन के अंदर हम बड़ी संख्या में आकर इनको बताएंगें कि शटडाउन और बिजली कटौती का मतलब क्या होता है।