पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी...वार्ड ब्वाय का डॉक्टर की पिटाई करते वीडियो वायरल:मरीज देखते समय डॉक्टर को गालिया देते हुए था पीटा, पुलिस ने दर्ज किया केस-विभाग ने साधी चुप्पी

अमेठी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के अमेठी में नशेड़ी वॉर्ड ब्वाय का डॉक्टर की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीते तीन दिनों पूर्व नशेड़ी वॉर्ड ब्वाय ने ओपीडी में बैठे डॉक्टर से पहले गाली-गलौज की फिर डॉक्टर की पिटाई कर दी। जिसमे डॉक्टर ने आरोपी वार्ड ब्वाय के खिलाफ थाने में तहरीर देकर केस दर्ज करने व कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। तीन दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है लेकिन स्वास्थ विभाग की ओर से आरोपी वार्ड ब्वाय के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

जामो सीएचसी का मामला

ज्ञात हो कि 12 मई को जिले के जामो के सामुदायिक स्वास्थ केंन्द्र पर तैनात डॉक्टर संतोष सिंह अपने कक्ष संख्या 1 ओपीडी में बैठकर मरीज देख रहे थे। तभी करीब 11:30 बजे नशे में धुत होकर वॉर्ड ब्वाय आशुतोष कुमार सिंह कक्ष में घुस आया और गालियां देने लगा। जिसका विरोध डॉक्टर ने किया तो उसने मारपीट शुरु कर दी। इससे पहले भी वह नशे में धुत होकर स्टाफ व डाक्टरों से कई बार अभद्रता कर चुका है।

पहले भी कर चुका है ऐसा

पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि पहले यह समझ कर टाल दिया जाता था कि वह नशे में ऐसा करता है लेकिन अब उसके द्वारा किये गये बरताव से मैं काफी आहत हुआ। यदि वह ऐसे ही नशा करके स्वास्थ केंन्द्र पर आएगा तो स्वास्थ केंन्द्र पर मरीज भी आने से कतराने लगेगें। फिलहाल पुलिस में डॉक्टर की तहरीर पर नशेड़ी वॉर्ड ब्वाय के खिलाफ आज मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...