पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति की हत्या की:युवक की पत्नी का दोस्त से हो गया था अफेयर, लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाल बहादुर को उसकी पत्नी और प्रेमी ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। - Money Bhaskar
लाल बहादुर को उसकी पत्नी और प्रेमी ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

अमेठी में तीन बच्चों की मां ने प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे पति को प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया। योजना के तहत नौकरी दिलाने के बहाने लखनऊ बुलाया। इसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर ईंट और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव नहर किनारे फेंक दिया था। दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया था। मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

घटना मोहनगंज थाना क्षेत्र के जनापुर गांव की है। लाल बहादुर का हरकरनपुर गांव के रामराज से दोस्ती थी, जिससे उसका लाल बहादुर के घर आना-जाना था। इसी बीच लाल बहादुर की पत्नी माधुरी से रामराज का अफेयर हो गया। चोरी चुपके दोनों मिलने लगे थे। पत्नी माधुरी और रामराज के ऊपर लाल बहादुर को शक हो गया था। वह पत्नी माधुरी को रामराज से मिलने से मना करने लगा। पति का विरोध पत्नी को रास नहीं आया और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति लाल बहादुर की हत्या की योजना बना डाली।

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस।
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस।

12 जून को हत्या कर शव नहर में फेंका
फिर योजनाबद्ध तरीके से प्रेमी रामराज और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पति को नौकरी दिलाने की बात कहकर वह सभी 4 जून को लखनऊ ले आए। 12 जून को वापसी में पति की प्रेमी के साथ मिलकर ईंट और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसका शव गाड़ी में रखकर अमेठी जिले के तिलोई थाना क्षेत्र के गोकुला नहर के बीच फेंककर भाग निकले। जब सड़ते हुए शव से दुर्गंध फैली तो ग्रामीणों को इसकी खबर हुई।

झाड़ियों में पड़ा था शव।
झाड़ियों में पड़ा था शव।

जूते और कपड़े से हुई पहचान

ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्गंध वाले स्थान पर खोजकर शव को निकलवाया। शव पूरी तरह से सड़ चुका था। कपड़े व जूते से मृतक के भाई रामतीरथ ने लाल बहादुर के शव की पहचान की। मामला दो थाना क्षेत्र मोहनगंज और जामो के बॉर्डर का होने से उहापोह की स्थिति में पुलिस उलझी रही। बाद में जामो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित मृतक की पत्नी माधुरी उसके प्रेमी रामराज व अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक का भाई जिसने की शिकायत।
मृतक का भाई जिसने की शिकायत।