पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी सड़क हादसे में पुलिस के जवान की मौत:देर शाम निमंत्रण जाते वक्त हुआ हादसा, लखीमपुर खीरी में तैनात था मृतक पुलिस कर्मी

अमेठी जिला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में देर शाम निमंत्रण में जा रहे एक कांस्टेबल की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की सूचना के बाद पहुंची स्थानीय पुलिस कंस्टेबल को लेकर तिलोई सीएससी पहुंची। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक कांस्टेबल का नाम सुनील कुमार था, जो मोहनगंज थाना क्षेत्र के कूरा रानी हरिवंशगंज गांव का रहने वाला था।

दरअसल, ये पूरा मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के कूरा गांव का है। जहां गांव के रहने वाले सुनील कुमार पुत्र केदारनाथ लखीमपुर खीरी में कॉस्टेबल के पद पर तैनात थे। कल देर शाम सुनील एक शादी समारोह में शामिल होने स्कूटी से जारहे थे। जहां तिलोई इन्हौना मार्ग पर निगहा गांव के पास अंधे मोड़ पर सुनील की स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।

अस्पताल में बड़ी संख्या में परिजन और ग्रामीण इकट्ठा
हादसे के बाद मौके पर मौके पर स्थानीय ग्रामीण पहुंच गए और मोहनगंज पुलिस को सूचना दी है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल सुनील को लेकर तिलोई सीएचसी पहुंची। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं कांस्टेबल के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया और अस्पताल में बड़ी संख्या में परिजन और ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी
वहीं पूरे मामले पर मोहनगंज एसएचओ ज्ञानचंद्र शुक्ला ने कहा कि देर शाम निमंत्रण जाते वक्त कॉस्टेबल की स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर इलाज के किये तिलोई सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।